बिलाड़ा में हो रही थी इस चीज की तस्करी, पुलिस ने धर दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201730

बिलाड़ा में हो रही थी इस चीज की तस्करी, पुलिस ने धर दबोचा

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले में वान्छित तस्कर अभियुक्त जो विभिन्न अवैध मादक पदार्थ के प्रकरणों में वान्छित है

बिलाड़ा में हो रही थी इस चीज की तस्करी

Bilara: जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले में वान्छित तस्कर अभियुक्त जो विभिन्न अवैध मादक पदार्थ के प्रकरणों में वान्छित है, उनकी गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना बिलाड़ा टीम ने अशोक कुमार पुत्र पोकरराम जाति विश्नोई निवासी विष्णु की ढाणी बिलाडा में सफलता हासिल की. 

जोधपुर जिले के बिलाड़ा उपखंड में लगातार मादक पदार्थ की तस्करी हो रही है, तस्करी के मामले में आरोपी पुलिस की नजरों से बचते रहे, पुलिस के लचिलेपन से तस्करों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं इसी कारण क्षेत्र में बड़ी संख्या में तस्करी का काम करते हैं और पुलिस की नजरों से बचते रहे बड़े तस्करों ने अपना जाल बिछाकर काम करते है.

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में वान्छित तस्कर अभियुक्त जो विभिन्न अवैध मादक पदार्थ के प्रकरणों में वान्छित है उनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत सभी थानाधिकारिगण और अधिकारियों को गिरफ्तारी के विशेष निर्देश दिए गए है, जिसके तहत एनडीपीएस एक्ट में वांछित मुलजिमानों की तलाश हेतु थानाधिकारी बिलाड़ा श्री बाबूलाल राणा नि.पु. के निर्देशन में श्री नरेन्द्रसिंह उ.नि. के नेतृत्व में टीम गठित की गई.

गठित टीम द्वारा आज हल्का क्षेत्र के वांछित मुलजिमानों की तलाश हेतु सघन प्रयास कर अशोक कुमार पुत्र पोकरराम जाति विश्नोई निवासी विष्णु की ढाणी बिलाडा जोधपुर के घर दबिश दी गई तो अशोक कुमार सेशन न्यायालय जोधपुर द्वारा जारी वारण्ट प्रकरण संख्या 72/17 धारा 147, 148, 323, 341, 323, 308/149 भादस में वांछित अपराधी होने से मुलजिम को वारण्ट में गिरफ्तार किया गया, मुलजिम से पूछताछ के आधार अपराधिक पृष्ठभूमि के अनुसार उक्त वान्छित मुलजिम 78 किलोग्राम अफीम के दूध के प्रकरण में पुलिस थाना चितौडगढ में लम्बे समय से फरार चल रहा हैं. 

उक्त मुलजिम के बारें में आसूचना एकत्रित कर गिरफ्तार करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले थानाधिकारी पुलिस थाना बिलाड़ा बाबूलाल राणा नि.पु., नरेन्द्रसिंह उनि. कानि. राकेश कुमार, दिनेश कुमार, प्रकाशचंद, श्यामसिंह का विशेष सहयोग रहा. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण ने उक्त पुलिस टीम को पुरस्कृत करने घोषणा की है. 

यह भी पढ़ें- राज्यसभा उम्मीदवार घोषणा पर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, जानकर हो जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें- Somvati Amavasya 2022: वट सावित्री और सोमवती अमावस्या आज, बन रहा है अद्भुत संयोग, जानें शुभ मुहूर्त 
 

Trending news