हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422127

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

जोधपुर के नागौरी गेट इलाके में 1 नवंबर को दिनदहाड़े सरगरा कॉलोनी में बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए बदमाशों ने एक घर पर तलवारों और लाठियों से हमला कर दिया. पहले तो सभी बदमाश भाग निकले, लेकिन फिर वापस मुड़ कर महिला और बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. 

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

Jodhpur: शहर में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं इसका अंदाजा जोधपुर के नागौरी गेट थानां इलाके में हुई घटना से लगाया जा सकता हैं. आए दिन शहर में बदमाश अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनोती दे रहे हैं. पूरी घटना का सीसीटीवी सामने आया है. जोधपुर के नागौरी गेट इलाके में 1 नवंबर को दिनदहाड़े सरगरा कॉलोनी में बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए बदमाशों ने एक घर पर तलवारों और लाठियों से हमला कर दिया.

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि जैसे हि घर से एक बुजुर्ग दंपति बचाव के लिए बाहर आए, पहले तो सभी बदमाश भाग निकले, लेकिन फिर वापस मुड़ कर महिला और बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. इसके बाद घर से कुछ लोग बचाव में उतरे तो बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति के साथ ही युवक पर ताबड़तोड़ तलवार लाठियों से हमला बोल दिया. इस हमले में बुजुर्ग दंपति के साथ ही युवक को चोट भी आईं.

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. कॉलोनी में हुई इस घटना के बाद आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस की माने तो बदमाश आकाश पंवार जो कि आदतन अपराधी है कि साथ ही अनिल लेगा सहित करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाशो की अब पुलिस तलाश कर रही हैं. गौरतलब हे कि आकाश पंवार इस इलाके में आये दिन इस तरह की वारदातों को अंजाम देता रहता हैं. यह आरोपी पुलिस के लिए भी चुनोती बना हुआ है.

Reporter- Bhawani bhati

Trending news