बेपरवाह प्रशासन! फलोदी के लिए नासूर बनी गड्ढों से भरी सड़कें, आए दिन हो रही दुर्घटनाएं
Advertisement

बेपरवाह प्रशासन! फलोदी के लिए नासूर बनी गड्ढों से भरी सड़कें, आए दिन हो रही दुर्घटनाएं

Jodhpur: जोधपुर के फलोदी में गड्ढों से भरी सड़कें नासूर बनती जा रही है.  आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है लेकिन प्रशासन को बेसुध नजर आ रहा है.

बेपरवाह प्रशासन! फलोदी के लिए नासूर बनी गड्ढों से भरी सड़कें, आए दिन हो रही दुर्घटनाएं

Jodhpur: जोधपुर के फलोदी नगरपालिका में सड़कों और गलियारों पर बने गड्ढे पेचवर्क के अभाव में शहर की सुरत बिगाड़ने के साथ ही यातायात व्यवस्था में बड़ा बाधक बन रहा है जो वाकई स्थानीय नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही बयां कर रहा है. जानकारी के अनुसार फलोदी नगरपालिका क्षेत्र में कुल 40 वार्ड है जो पूरी तरह सड़क मार्गों से जुड़े हुए हैं. लेकिन इन सड़क मार्गों पर बने गड्ढों का पेचवर्क करने का प्रावधान शायद नगरपालिका के पास नहीं है. ऐसे में हार्ट पेशेंट, गर्भवती महिलाओं को चिकित्सालय तक पहुंचाने में बीच रास्ते सड़क मार्गों पर अनगिनत गड्डे मरीजों की परेशानी और बढ़ा देते हैं. तो गर्भवती महिलाओं को परेशानी की भी मार झेलनी पड़ती है.

शहर के मुख्य सड़क मार्गों पर बने गड्ढे वाहनों की आवाजाही बाधित कर गलत दिशा में चलने से हर रोज दुर्घटनाओं के मामले सामने आते रहते हैं. इतना ही नहीं शहर में प्रवेश करने वाले पीडब्ल्यूडी से पुलिस थाना होते हुए जिला अस्पताल और उसके आगे मुख्य सड़क मार्गों पर बने गड्ढे बरसात के समय पानी से लबालब भर जाते हैं जिससे इस रास्ते से गुजरने वाले वाहन दुर्घटना का शिकार बन जाते हैं. शहर की ग्राउंड रिपोर्ट तलाश की गई तो आज लोग नगर पालिका की कार्यप्रणाली से बेहद नाराज देखे गए.

गौरतलब है कि अब देखना यह होगा कि समय पर सालों से नासूर बना पेच वर्क का काम पूरा हो पाता है या फिर शहर को इसी समस्या से अब और जूझना होगा. 

Reporter- Dungar Singh

नागौर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः जयपुर में बदल रहा है रेस्ट्रोरेंट कल्चर, निवेशकों का बढ़ रहा रूझान

यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में फिर छाए काले बादल, इन जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

Trending news