RLP प्रमुख हनुमान बेनीवाल का जोधपुर दौरा, BJP - Congress पर बजरी माफिया से सांठगांठ का लगाया आरोप
Advertisement

RLP प्रमुख हनुमान बेनीवाल का जोधपुर दौरा, BJP - Congress पर बजरी माफिया से सांठगांठ का लगाया आरोप

RLP Hanuman Beliwal News: नागौर सांसद व आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने  राजस्थान में बजरी घोटाला को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इसमें बीजेपी कांग्रेस के वर्तमान से लेकर पूर्व नेता भी शामिल है. बजरी घोटाले की जांच ईडी से करवाने की मांग को लेकर धरना दिया जाएगा. इसके लिए  ईडी ऑफिस का घेराव भी करेंगे. ईडी को सारे वो कागज देंगे जिससे कांग्रेस और बीजेपी की पोल खुलेगी.

हनुमान बेनिवाल का जोधपुर दौरा.

RLP Hanuman Beliwal News, Jodhpur News: बजरी की रॉयल्टी राशि बढ़ाने के विरोध में बजरी यूनियन की और से कलेक्ट्रेट रोड पर दिए जा रहे धरने में आह नागौर सांसद व आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी पहुंचे. उन्होंने बजरी की कीमतों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं पर बजरी ठेकेदार माफिया से मिलीभगत का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आज राजस्थान में माफिया हावी है. बजरी ठेकेदार के साथ बीजेपी और कांग्रेस के नेता पार्टनर हैं.

रॉयल्टी राशि बढ़ाने के विरोध में बजरी यूनियन का धरना

कोई भी नेता बजरी माफिया के खिलाफ बोलने की हिम्मत तक नही कर रहा हैं. अब वह आगामी दिनों में ईडी जयपुर कार्यालय का घेराव कर इनके खिलाफ ईडी को दस्तावेज देकर जांच की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे पास कई ऐसे दस्तावेज भी मिले हैं. यहां राजस्थान में देश का सबसे बड़ा बजरी घोटाला हुआ है. इसमें बीजेपी कांग्रेस के वर्तमान से लेकर पूर्व  नेता भी शामिल है. बजरी घोटाले की जांच ईडी से करवाने की मांग को लेकर धरना दिया जाएगा. इसके लिए  ईडी ऑफिस का घेराव भी करेंगे. ईडी को सारे वो कागज देंगे जिससे कांग्रेस और बीजेपी की पोल खुलेगी. 

 नागौर सांसद व आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी पहुंचे

बजरी को लेकर वर्तमान में पैदा हुए हालात को लेकर बीजेपी के एक भी नेता का बयान सामने नहीं आया है. कई केंद्रीय मंत्री, केबिनेट मंत्री, मुख्यमंत्री के इर्द गिर्द के लोग बजरी के खेल में शामिल है. इसकी भी कुछ ही दिनों में जल्द खुलासा करेंगे. उन्होंने यहां तक कहा कि राजस्थान में जो हालात है उसके लिए कांग्रेस और बीजेपी जिम्मेदार हैं. देश में अग्निवीर योजना लाकर जवानों के साथ धोखा किया गया. राजस्थान में लूट और भ्रष्टाचार चरम पर है. 80 प्रतिशत विधायक, सांसद की अपने क्षेत्र में बजरी माफिया से सांठगांठ है. 

ये भी पढ़ें- Biporjoy Cyclone : बिपरजॉय के कहर पर सरकार की समीक्षा, सीएम गहलोत देंगे राहत का बूस्टर

आरएलपी ने सड़क पर संघर्ष किया है. कांग्रेस बीजेपी को छोड़कर किसी के साथ भी गठबंधन होगा. इससे पहले जब बेनीवाल का पावटा चौराहे पर पहुंचने पर बजरी यूनियन के लोगों ने जेसीबी से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. बेनीवाल के काफिले पर लोगों ने फूल बरसाए। इसके बाद वो धरना स्थल पर पहुंचे.

Trending news