प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग का जोधपुर दौरा, जिले में कार्यकर्ताओं से किया संवाद
Advertisement

प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग का जोधपुर दौरा, जिले में कार्यकर्ताओं से किया संवाद

Jodhpur News: प्रभारी मंत्री से प्रदेश के मुख्यमंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री के बीच चल रहे आरोपो प्रत्यारोपों को लेकर सवाल पर कहा कि यह कोई घमासान नहीं है...

प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग का जोधपुर दौरा, जिले में कार्यकर्ताओं से किया संवाद

Jodhpur News: जोधपुर के प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग जोधपुर जिले के दौरे पर रहें. जोधपुर के बिलाड़ा भोपालगढ़ इलाकों में कार्यकर्ताओं से संवाद कर कांग्रेश की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा की. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस यात्रा के दौरान सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया. 

साथ ही इसके बाद प्रभारी मंत्री जोधपुर पहुंचे, जहां सर्किट हाउस में मीडिया से बात की. प्रभारी मंत्री से प्रदेश के मुख्यमंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री के बीच चल रहे आरोपो प्रत्यारोपों को लेकर सवाल पर कहा कि यह कोई घमासान नहीं है. इससे मेरा मनाना है कि हमें संघर्ष करने चुनोतियो का सामने करने की मजबूती देता हैं. उन्होंने राज्य सरकार की नीतियों पर बोलते हुए कहा कि सरकार ने मेडिकल, कोरोनकाल, शिक्षा कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाली, किसानों को बिजली में राहत, घरेलू उपभोक्ता को बिजली में राहत के साथा युवाओं को रोजगार देने का काम किया है. ऐसे में सरकार के प्रति कोई anti-incumbency नहीं है. 

उन्होंने पेपर लीक मामले में कांग्रेस विधायक द्वारा ही कार्रवाई पर सवाल उठाने के मामले पर बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में भी कई बार पेपर लिक हुए यही नहीं भारत सरकार, कोर्ट और सेना के पेपर के साथ ही गुजरात और यूपी में भी पेपर आउट हुए, लेकिन भाजपा सरकार में पेपर आउट पर एफ आई आर दर्ज नहीं  हुई, जबकि हमारी सरकार में f.i.r. करवाई गिरफ्तारी की गई और आरोपियों की घर पर बुलडोजर तक चलाएं.  

साथ ही आपको बता दें कि किसी भी तरह के अपराध के खिलाफ इस सरकार ने सख्ती से कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि हमारे पास सब का इलाज है. सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना काल मे शानदार प्रबंधन किया है तो यह राजनीति प्रबंधन भी शानदार रहेगा और 2023 में फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लेकर आएंगे. उन्होंने कहा कि हर बीमारी का इलाज है और हमारे मुख्यमंत्री भी जादूगर है. वह हर बीमारी का इलाज करना अच्छे से जानते हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news