4 साल बेमिसाल: राज्य सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदर्शनी का हुआ शुभारंभ, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499808

4 साल बेमिसाल: राज्य सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदर्शनी का हुआ शुभारंभ, जानें

Jodhpur News: प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग आज जोधपुर प्रवास पर रहें. इस दौरान उन्होंने जोधपुर के सूचना केंद्र में राज्य सरकार के 4 साल के कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. 

4 साल बेमिसाल

Jodhpur: प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग आज जोधपुर प्रवास पर रहें. इस दौरान उन्होंने जोधपुर के सूचना केंद्र में राज्य सरकार के 4 साल के कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. राज्य सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में जिला प्रशासन और सूचना और जनसंपर्क कार्यालय जोधपुर द्वारा सूचना केंद्र में प्रदर्शनी आयोजित की गई है. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने जिला दर्शन पुस्तिका का भी विमोचन किया गया. 

इस दौरान शहर विधायक मनीषा पंवार, राज्य बाल सरंक्षण आयोग अध्य्क्ष संगीता बेनीवाल के साथ ही प्रसाशन के अधिकारी कर्मचारी के साथ ही जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रभारी मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने बताया कि राज्य सरकार की 4 साल बेमिसाल राज्य सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से विकास का रास्ता अख्तियार किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिशा निर्देश नेतृत्व में राज्य सरकार ने हर क्षेत्र में विकास को आगे पहुंचाने का काम किया है. 

साथ ही इस दौरान सरकार ने हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए काम किया है. राज्य सरकार के 4 साल के कार्यकाल से प्रदेश की जनता और प्रदेश के विकास को आगे ले जाने का काम किया है. इन 4 सालों में सरकार ने औद्योगिक विकास शिक्षा में नवाचार के साथ ही चिकित्सा क्षेत्र में जो उपलब्धियां हासिल की है. यही नहीं सरकार ने हर वर्ग को ध्यान में रखकर प्रदेश के विकास को गति देने का प्रयास किया. 

आपको बता दें कि उन्होंने कार्यकाल में सरकार ने काम किया है. उसकी ना केवल देश में बल्कि दुनिया में लोगों ने सराहना की है और 4 सालों में किए गए कार्यों को लेकर अब राज्य सरकार 4 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत आज प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के साथ पुस्तक का विमोचन किया गया है. यहां एक पुस्तक का विमोचन किया. इस पुस्तक में सरकार के 4 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को दर्शाया गया है.

Reporter: Bhawani Bhati

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news