Foot Palmistry : पैर की उंगली ऐसी होने पर पुरुष को नहीं मिलता स्त्री सुख
Advertisement

Foot Palmistry : पैर की उंगली ऐसी होने पर पुरुष को नहीं मिलता स्त्री सुख

Plamistry About Feets : सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक पैर की उंगली भविष्य के राज खोल देती है.  ये आपके पर्सनल लाइफ से लेकर फैमिली लाइफ तक तब बता सकती है.

 

Foot Palmistry : पैर की उंगली ऐसी होने पर पुरुष को नहीं मिलता स्त्री सुख

Foot Palmistry : समुद्र शास्त्र में बताया गया है कि हाथों और पैरों की उंगली की लंबाई और उनका आकार ना सिर्फ पर्सनॉलिटी के बारे में बताता है बल्कि आने वाला वक्त कैसा होगा ये भी जानकारी देता है.

क्या आपकी उंगली दाहिनी ओर झुकी है- सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि अगर किसी व्यक्ति के पैर की उंगलियां बराबर कुछ दाहिनी ओर हो साथ ही उंगलियां मुलायम और आपस में मिली हुई हो तो ऐसा व्यक्ति भाग्यशाली है जो पद और प्रतिष्ठा के साथ जीवन का सुख भोगता है.

अगर पैर के अंगूठे के बगल वाली उंगली थोड़ी बड़ी होती है तो ऐसे लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं. साथ ही ऐसी बनावट की उंगली वाले पुरुषों का वैवाहिक जीवन सुखमय होता है. ऐसे पुरुषों की पत्नी आत्मनिर्भर होती है. 

चपटी और फैली पैर की उंगली- अगर पैर की उंगली चपटी और फैली हो तो ऐसे लोगों के पास धन की कमी रहती है. ऐसे लोग जीवन में बहुत दुख भोगते हैं. 

अगूंठे के पास वाली उंगली- अगर अंगूठे के बराबर वाली उंगली अंगूठे से छोटी दिखे तो ऐसे व्यक्ति को स्त्री सुख नहीं मिल पाता है. यानी कि वैवाहिक जीवन में पत्नी का साथ कम होता है.

ये होते विद्वान- जिन लोगों की पैर के बीच की उंगली बड़ी हो तो ऐसे लोग विद्वान होते है. जीवन में बहुत नाम, शोहरत और धन कमाते हैं. जिन लोगों की पैर की बीच की उंगली और पास की उंगली समान हो और चपटी हो तो ऐसे लोगों को एक से अधिक पुत्र होते हैं.

ये होते हैं शौकीन-अगर पैर की अनामिका उंगली मध्यमा से बड़ी हो तो ऐसे लोग विपरीत लिंग की तरफ हमेशा आकर्षित रहते हैं और लग्जरी लाइफ चाहते हैं.

अगर कनिष्ठा उगंली औऱ प्रदशिनी यानि की अंगूठे के पास वाली उंगली मोटी है तो मां का सुख ज्यादा समय तक नहीं मिलता. ऐसे लोग मां के साथ वक्त नहीं बिता पाते हैं.

अगर पैर के अंगूठे के अलावा चारों उंगलियां समान हो तो ये लोग भाग्ल लिखवाकर आते हैं. खूब लोकप्रियता हासिल करने वाले ऐसे लोग सुख से जीते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में थोड़ी परेशानी रहती है.

 

Trending news