जोधपुर में नड्डा-शाह के दौरे से पहले बोले मंत्री कैलाश चौधरी, 2023 में होगा बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339437

जोधपुर में नड्डा-शाह के दौरे से पहले बोले मंत्री कैलाश चौधरी, 2023 में होगा बड़ा बदलाव

Jodhpur: जोधपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से पहले मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि 2023 में बड़ा बदलाव होगा.

जोधपुर में नड्डा-शाह के दौरे से पहले बोले मंत्री कैलाश चौधरी, 2023 में होगा बड़ा बदलाव

Jodhpur: जोधपुर में 10 सितंबर तक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित वरिष्ठ नेताओं के दौरे को लेकर संसदीय क्षेत्र में भाजपा की तैयारियों का जायजा लेने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी बालोतरा में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में सम्मिलित हुए और ग्रामीण इलाकों का दौरा भी किया. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भाजपा के संभाग स्तरीय बूथ संपर्क महाअधिवशन और ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर संसदीय क्षेत्र के बालोतरा में पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी और भाजपा जिला अध्यक्ष महेश चौहान सहित स्थानीय प्रमुख पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से तैयारियों को लेकर चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

भाजपा की तैयारी समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि वरिष्ठ केंद्रीय भाजपा नेताओं के संभाग स्तरीय दौरे से भाजपा को संगठन को मजबूती मिलने के साथ ही कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार होगा. कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार जहां आम जन एवं किसानों के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रयासरत है.

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कुशासन से आमजन त्रस्त है. खराब कानून व्यवस्था एवं कांग्रेसी नेताओं के भ्रष्टाचार के कारण प्रदेश में अराजकता का माहौल बन गया है. शांतिप्रिय प्रदेश राजस्थान भी कांग्रेस सरकार की लापरवाह नीतियों के कारण आज दुष्कर्म और अपराध जैसे घृणित कार्यों की वजह से बदनाम हो रहा है. ऐसे में आमजन को राहत दिलाने और प्रदेश को विकास पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के नेतृत्व में 2023 के विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से बड़ा बदलाव होगा.

जोधपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल, उससे पहले शुष्क रहेंगे ये जिले

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी: कोटा स्टोन एसोसिएशन चुनाव में व्यापारियों ने दिखाया उत्साह, अध्यक्ष पद पर पहलाद बैसला ने की जीत हासिल

Trending news