धुंधाड़ा में कालका एक्सप्रेस के ठहराव के लिए रेल अधिकारियों को सौपा ज्ञापन
Advertisement

धुंधाड़ा में कालका एक्सप्रेस के ठहराव के लिए रेल अधिकारियों को सौपा ज्ञापन

कालका ट्रेन के ठहराव को लेकर उच्च अधिकारियों को ज्ञापन सोपा गया. अखिल भारतीय आंजना समाज के युवा अध्यक्ष अजय चौधरी ने बताया कि कस्बे के प्रतिनिधि मंडल के साथ धुंधाडा रेलवे स्टेशन पर रेल अधिकारियों को ज्ञापन सौपा गया.

धुंधाड़ा में कालका एक्सप्रेस के ठहराव के लिए रेल अधिकारियों को सौपा ज्ञापन

Luni: क्षेत्र के धुंधाड़ा कस्बे में कालका ट्रेन के ठहराव सहित कई मांग को लेकर उच्च अधिकारियों को ज्ञापन सोपा गया. अखिल भारतीय आंजना समाज के युवा अध्यक्ष अजय चौधरी ने बताया कि कस्बे के प्रतिनिधि मंडल के साथ धुंधाडा रेलवे स्टेशन पर रेल अधिकारियों को ज्ञापन सौपा गया. चौधरी ने बताया कि धुंधाडा स्टेशन पर लंबे समय से बाड़मेर हरिद्वार को जाने वाले कालका एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर मांग की जा रही है, जिसे लेकर सांसद से मंत्री तक ज्ञापन सौपे गए है, मगर आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला हैं. उन्होंने बताया कि,ज्ञापन में रेल अधिकारियों को ट्रैन के ठहराव के साथ साथ स्टेशन पर मूलभूत सुविधाओं के विस्तार की मांग की गई. उन्होंने बताया कि, कस्बे के रेल स्टेशन को मीटर गेज से ब्रॉड गेज बने करीब बीस वर्ष बीत गए.

मगर स्टेशन वही मीटर गेज वाला ही है, जिसके चलते यात्रियों को ट्रेन में चढ़ने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है, साथ ही रेल क्रॉसिंग के समय भी दूसरा प्लेट फार्म न होने से यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ती है, जिस पर अधिकारियो ने जल्द उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया. इस दौरान बाजार एसोसियन के पूर्व अध्यक्ष रमेश चंद्र श्रीमाली, पूर्व उपसरपंच पोलाराम सुथार, सामाजिक कार्यकर्ता अरुण तंवर, पूर्व वार्ड पंच रामाराम देवासी, चंद्र शेखर दवे, पोकरराम देवासी, मूलशंकर व्यास और ललित दवे उपस्थित थे. गौरतलब है कि लूणी से समदड़ी जंक्शन खंड तक इलेक्ट्रिक स्पेशल ट्रेन दौड़ा कर ट्रायल के दौरान विद्युतीकृत कार्यों का निरीक्षण करने के लिए रेल विभाग के रेल संरक्षा आयुक्त सहित आला अधिकारियो ने स्टेशन का निरीक्षण किया है.

जोधपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news