महादेवनगर चेराई में संत समागम व स्नेह मिलन कार्यक्रम को सांसद ने किया संबोधित
Advertisement

महादेवनगर चेराई में संत समागम व स्नेह मिलन कार्यक्रम को सांसद ने किया संबोधित

 भाजपा नेता डाॅक्टर केआर डऊकिया व जिला परिषद सदस्य चंपा डऊकिया द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले ओसियां विधानसभा में इस तरह के बङे आयोजन के बाद चुनावी सुगबुगाहट हुई तेज, ओसियां से दावेदारी को लेकर लोगों में हुई चर्चा.
 

 महादेवनगर चेराई में संत समागम व स्नेह मिलन कार्यक्रम को सांसद ने किया संबोधित

जोधपुर: ओसियां विधानसभा क्षेत्र के महादेव नगर चेराई में डऊकिया हॉस्पिटल जोधपुर के प्रबंधक केआर डऊकिया एवं जिला परिषद सदस्य चंपा डऊकिया की ओर से आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में संत महात्माओं के साथ-साथ रविवार को दिनभर भाजपा एवं आरएलपी व कांग्रेस के नेताओं का भी जमावड़ा लगा रहा.

संत कैलाश नाथ महाराज व रामप्रसाद के सानिध्य में आयोजित संत समागम के साथ ही रविवार को तारातरा मठ के प्रतापपुरी, पाली सांसद पीपी चौधरी, पूर्व सांसद पुष्प जैन, आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, पूर्व संसदीय सचिव भैराराम सियोल, पूर्व कैबिनेट मंत्री शंभू सिंह खेतासर, वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह उम्मेद नगर, रामनिवास मण्डा, भाजपा जोधपुर प्रभारी जोगेश्वर गर्ग, भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जगराम विश्नोई, पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़, उप जिला प्रमुख विक्रम सिंह बिश्नोई, पूर्व प्रधान भागीरथ बेनीवाल, सुमित्रा विश्नोई, निर्मल गहलोत, भागीरथ नैण, जीवणराम जाखड़, पूर्व विधायक नारायण राम बेड़ा, उप प्रधान देवीलाल चौधरी, तिंवरी प्रधान नीलम भाटिया, डॉ प्रशांत बिश्नोई,सहित विद्या भारती, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा बजरंग दल के प्रदेश एवं जिला स्तरीय कई पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया.

वहीं, ओसियां विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के सरपंच, पंसस व भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ साथ हजारों की संख्या में आमजन उपस्थित रहे. डॉ केआर डऊकिया ने सभी अतिथियों का मारवाड़ी परम्परानुसार साफा पहनाकर स्वागत किया. अंत में जिला परिषद सदस्य चम्पा डऊकिया ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया. यहां दिनभर मेले जैसा माहौल बना रहा. इस कार्यक्रम को लोग आगामी विधानसभा चुनाव में डऊकिया परिवार की ओर से भाजपा से टिकट की दावेदारी में शक्ति परीक्षण के रूप में देख रहे हैं.

सांसद बेनीवाल ने सामाजिक समरसता बनाए रखने की अपील की

वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल ने महादेव नगर चेराई में डॉक्टर केआर डउकिया व जिला परिषद सदस्य चंपा डउकिया के यहाँ आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और विशाल जन समूह को संबोधित किया. सांसद ने अपने संबोधन में सभी को सामाजिक समरसता बनाए रखने की अपील की और कहा चुनाव से पूर्व वैचारिक मतभेद हो सकते है मगर चुनाव के बाद मतभेदों को भुलाना होगा यह बात किसान वर्ग को समझने की जरूरत है. सांसद ने कहा किसान वर्ग सरकार की गलत नीतियों से दुःखी है वहीं किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा की किसानो की एकता ने केंद्र की अहंकारी सरकार को झुकाया.

Trending news