लूणी में बदमाशों के हौसले बुलंद, बोलेरो चुराकर भाग रहे चोरों ने पुलिस की गश्ती टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313490

लूणी में बदमाशों के हौसले बुलंद, बोलेरो चुराकर भाग रहे चोरों ने पुलिस की गश्ती टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में बोलेरो चोरी कर भाग रहे बदमाशों को रोकने पर बदमाशों ने पुलिस के वाहन को टक्कर मारकर पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया है. 

पुलिस दस्ते पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास.

Luni: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में बोलेरो चोरी कर भाग रहे बदमाशों को रोकने पर बदमाशों ने पुलिस के वाहन को टक्कर मारी और पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया है. कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि कुछ चोर बोलेरो चोरी कर भाग रहे हैं जिस पर थाना क्षेत्र के रोहिला कला गांव में नाकेबंदी की गई बदमाशों को आता देख पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी और पुलिस दस्ते पर जान मारने की नियत से गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया.

चोरों ने पुलिस जीप को मारी टक्कर
थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि लोरड़ी देजगरा गांव से रविवार दोपहर में चोरों ने एक बोलेरो चुरा ली. बोलेरो मालिक को कुछ ही देर में पता लगा तो पुलिस को सूचना दी. सम्पूर्ण कमिश्नरेट में नाकाबंदी कराई गई. उधर, पुलिस को देख चोर बोलेरो लेकर शहर की तरफ भागे, लेकिन वहां भी पुलिस नाकेबंदी नजर आई. ऐसे में चोरों ने मोकलावास गांव से रोहिचा कलां की तरफ बोलेरो भगानी शुरू कर दी. इसका पता लगा तो झंवर थाना पुलिस ने सामने की तरफ से घेरने की कोशिश की और रोहिला कला गांव में चोरी की बोलेरो के सामने पुलिस जीप लगा दी.

बदमाश झंवर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है
इसके बावजूद चोर नहीं मानें और उन्होंने बोलेरो से दो-तीन मर्तबा पुलिस जीप को टक्कर मार दी. फिर भागने का प्रयास किया. चोरों की हिमाकत से पुलिस भी चोर सिपाही खेलती नजर आई.  चोर जिस तरीके से गाड़ी भगा रहे थे पुलिस की गाड़ी पलट सकती थी. गनीमत रही कि कोई पुलिसकर्मी चोटिल नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- राजस्थान इंटेलिजेंस ने दिल्ली से पकड़ा पाक जासूस, बच्चों के कपड़ों और मसाले के पैकेट के जरिए भेजता था खुफिया जानकारी

हालांकि इस दौरान पुलिस की टीम ने भी डटकर मुकाबला किया और बदमाशों को धर दबोचा. पकड़े गए बदमाशों में श्याम चोटिया शामिल है जो झंवर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है और इस पर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज है, पुलिस ने श्याम चोटिया के सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया है पुलिस आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

जोधपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

 

Trending news