Lohawat: लोहावट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 136 किलोग्राम डोडा पोस्त किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1427856

Lohawat: लोहावट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 136 किलोग्राम डोडा पोस्त किया जब्त

Lohawat, Jodhpur News: जोधपुर के लोहावट थाना पुलिस ने मादक पदार्थो के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी तोड़कर भागे तस्करों की कार से 136 किलोग्राम डोडा पोस्त  और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया. इस दौरान तस्कर भागने में कामयाब रहे.

पुलिस ने जब्त किया डोडा पोस्त

Lohawat, Jodhpur: जोधपुर के लोहावट थाना पुलिस ने मादक पदार्थो के तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम. पुलिस ने लोहावट मोरिया रोड़ पर मूंजासर के निकट नाकाबंदी तोड़कर भागी कार का पीछा कर उसमें रखे 136 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त,एक पिस्टल व तीन जिन्दा कारतूस बरामद करने में सफलता प्राप्त की. इस दौरान कार में सवार आरोपी तस्कर कार को खेतों में छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए, वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गये. 

एसपी जोधपुर (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि मादक पदार्थ के तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले में विशेष अभियान चलाया गया है. इस अभियान के तहत एएसपी अकलेश शर्मा, सीओ लोहावट पारस सोनी के निर्देशन में लोहावट थानाधिकारी बद्रीप्रसाद मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम की ओर से लोहावट से मोरिया जाने वाली रोड़ पर मूंजासर के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग की जा रही थी. उस दौरान एक बिना नम्बर की कार आती दिखाई दी, जिसको रोकने का ईशारा किया तो, कार चालक नाकाबंदी तोड़कर कार भगा ले गया. जिस पर पुलिस टीम ने कार का पीछा शुरू किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाते हुए, कार में सवार व्यक्ति कार को खेतों में छोड़कर भाग गया. वहीं जब पुलिस द्वारा कार की तलाशी ली गई तो, उसमें 136 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त, एक पिस्टल तथा तीन जिन्दा कारतूस बरामद किए. जिस पर लोहावट थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः

 मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

 अनूपगढ़ में मनाया गया बाबा श्याम का जन्मदिन, 51 किलो का काटा केक

Trending news