Jodhpur: बनाड़ रोड पर सीवरेज बारिश पानी की नहीं हो रही निकासी, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337506

Jodhpur: बनाड़ रोड पर सीवरेज बारिश पानी की नहीं हो रही निकासी, जानिए पूरा मामला

जोधपुर-जयपुर नेशनल हाईवे व आस-पास की कॉलोनी से बारिश के पानी के साथ ही सीवरेज के पानी की निकासी नहीं होने से शहर से आने वाला पानी सड़क पर जमा हो जाता है. यही नहीं कॉलोनी में पानी भर जाता है.

Jodhpur: बनाड़ रोड पर सीवरेज बारिश पानी की नहीं हो रही निकासी, जानिए पूरा मामला

Jodhpur: जोधपुर-जयपुर नेशनल हाईवे पर बारिश औक बारिश के बाद भी जमा सीवरेज पानी की समस्या के स्थाई समाधान नहीं होने से परेशान लोगों ने नांदड़ी विकास समिति के बैनर तले भूख हड़ताल शुरू की. समिति के अध्य्क्ष राज बहादुर सिंह सिलारी ने बताया कि जब तक पानी के निकासी का स्थाई समाधान नहीं होता तब तक भूख हड़ताल जारी रहेगी.

जोधपुर-जयपुर नेशनल हाईवे व आस-पास की कॉलोनी से बारिश के पानी के साथ ही सीवरेज के पानी की निकासी नहीं होने से शहर से आने वाला पानी सड़क पर जमा हो जाता है. यही नहीं कॉलोनी में पानी भर जाता है. ऐसे में इस हाईवे व कॉलोनी में लोगों का आना जाना ही नहीं रहना तक दूभर हो गया है. इसको लेकर लोग पिछले चार सालों से लगातार धरना प्रदर्शन, रास्ता जाम करते रहे. बावजूद इसके प्रशासन ने केवल आश्वासन दिया. जबकि आज दिन तक समस्या का समाधान नहीं हुआ. ऐसे में मजबूरन आज से नांदड़ी विवास समिति के बैनर तले अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की.

जोधपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले की ये तस्वीरें, शक्तिप्रदर्शन के क्या है सियासी मायने

समिति के अध्य्क्ष राज बहादुर सिंह सिलारी ने बताया कि जब तक प्रशासन उनकी मांगे पूरी नहीं करता तब तक उनकी भूख हड़ताल जारी रहेगी. इसके बाद भी प्रशासन ने उनकी मांगों पर उचित कार्रवाई नहीं की तो आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जिमेदारी प्रशासन की होगी.

Reporter-Bhawani Bhati

Trending news