Jodhpur Road Accident: बारातियों से भरी स्लीपर बस तीन बार मारी पलटी, दर्जनों घायल 6 लोगों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1984952

Jodhpur Road Accident: बारातियों से भरी स्लीपर बस तीन बार मारी पलटी, दर्जनों घायल 6 लोगों की हालत गंभीर

Jodhpur Road Accident News: राजस्थान के जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाई वे संख्या 125 पर 54 मील के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. नाचना से जोधपुर की तरफ जा रही सवारियों से भरी निजी स्लीपर बस के संतुलन बिगड़ने से बारातियों से भरी बस पलट गई

Jodhpur Road Accident: बारातियों से भरी स्लीपर बस तीन बार मारी पलटी, दर्जनों घायल 6 लोगों की हालत गंभीर

Jodhpur Road Accident News: राजस्थान के जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाई वे संख्या 125 पर 54 मील के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. नाचना से जोधपुर की तरफ जा रही सवारियों से भरी निजी स्लीपर बस के संतुलन बिगड़ने से बारातियों से भरी बस पलट गई.  बारातियों से भरी बस तीन पलटी खाकर वापस सीधी हुई. बताया जा रहा है कि आगे अचानक बेलवा गांव की तरफ से पशु आने से बस का संतुलन बिगड़ा और ये हादसा हुआ. बस में सवार 26 सवारियां घायल होने की सुचना मिली.

जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से बालेसर सीएचसी लेकर आया गया.  जहां पर 6 गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया. घायल कुंभाराम, हेम सिंह, ओमा राम, तखत सिंह, सुलतान सिंह, कंवर गिरी एवं रवेभ सिंह को रैफर किया गया. केतु से तिंवरी बारात गई थी. शादी के बाद वापस लौटते समय ये हादसा हुआ.

बाकी घायलों का बालेसर सीएचसी में उपचार चल रहा है. पुलिस एवं प्रत्यशदर्शियों के अनुसार सवारियों से भरी एक निजी स्लीपर बस सुबह 7 बजे नाचना से जोधपुर के लिए रवाना हुई. सुबह लगभग 10 बजे बस जैसे ही 54 मील के पास पहुंची तो आगे सड़क पर पशु अचानक आ गया था. जिसको बचाने के चक्कर में अचानक बस पलट गयी. 

बस पलटते ही बस में लगभग 60 से 65 बारती एक दूसरे के उपर गिर गये. कुछ महिलाएं और पुरूष भी शामिल थे. बस पलटने में हाहाकार और अफरा तफरी मच गई. आसपास की दुकानों एवं अन्य लोग दोड़कर आये एवं पुलिस एवं प्रशासन को सूचना दी. प्रशासन ने आसपास की सभी एम्बयूलेंसों को मौके पर बुलाया एंव घायलों को एम्बुलेंस में डालकर बालेसर सीएचसी लेकर आये. 

वहीं सीएचसी में पहले से सूचना दी हुई थी तो डाक्टर्स एवं नर्सिगं स्टाफ ने सभी घायलों का  उपचार शुरू किया गया. इनमें 26 बारातियों के घायल हुए हैं . जिनमें से 6 की हालत गंभीर होने पर उनको रैफर किया गया है. शेष घायलों को बालेसर अस्पताल के वार्ड में ही ईलाज शुरू किया.

Trending news