बीवी से हुआ झगड़ा तो पिता ने मासूम बच्चे पर डाल दिया खतरनाक केमिकल, चिपक गई आखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2309822

बीवी से हुआ झगड़ा तो पिता ने मासूम बच्चे पर डाल दिया खतरनाक केमिकल, चिपक गई आखें

राजस्थान के जोधपुर शहर के प्रतापनगर सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने तीन साल के सौतेले मासूम पर केमिकल डाल दिया, जिससे उसकी आंखें चिपक गई. शरीर जगह जगह से झुलस गया. मासूम की मां ने पति के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

jodhpur news - zee rajasthan

Jodhpur News: शहर के प्रतापनगर सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने तीन साल के सौतेले मासूम पर केमिकल डाल दिया, जिससे उसकी आंखें चिपक गई. शरीर जगह जगह से झुलस गया. मासूम की मां ने पति के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी शाहरुख की पत्नी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 20 जून को पति शाहरूख घर आया और गालियां देने लगा. शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी से मारपीट भी की. 

शाहरुख ने कहा कि आज सबकुछ खत्म कर दूंगा. तेरे होने या नहीं होने से मुझको कोई फर्क नहीं पड़ता. पति इतने पर ही नहीं रुका. उसने अपने सौतेले मासूम बेटे को भी मारना शुरू कर दिया. इसी बीच महिला की सास भी आ गई. रिपोर्ट के अनुसार, सास ने महिला को पीछे से पकड़ लिया. इसी दौरान पति ने जेब से केमिकल निकाला और पत्नी पर डालने की कोशिश की. 

महिला जैसे-तैसे वहां से हट गई. तो शाहरुख ने तीन साल के मासूम पर केमिकल डाल दिया. इससे मासूम की चीखें निकल गईं. उसकी आंखें, सिर और शरीर के नाजुक अंग झुलस गए.

छह माह पहले हुआ था निकाह
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहरुख और उसकी पत्नी दोनों का यह दूसरा निकाह है, जो छह माह पहले हुआ था. तब शाहरुख ने पत्नी को अपनाने के साथ साथ तीन साल के बच्चे को भी पिता का साया देने का वादा किया था लेकिन उसी पिता ने मासूम को ऐसा दर्द दे दिया जिसे वह नहीं भूल सकता.

पढ़ें जोधपुर की एक और खबर

Rajasthan Crime: सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी बनी आफत, अपनी जिंदगी खत्म करने पर मजबूर हुए बूढ़े बुजुर्ग
Rajasthan News: सोशल मीडिया पर बिना हकीकत जाने किसी का भी मीम्स बना वायरल करने वाले लोगों के लिए लोहावट से आंखें खोलने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, लोहावट में बीती रात स्टेट हाईवे के निकट पेड़ से लटक कर एक बुजुर्ग ने आत्म-हत्या कर ली. आत्महत्या करने वाला बुजुर्ग पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में "भंगार लेवणो है कई थारे" डायलॉग से खूब वायरल हो रखा था. मृतक बुजुर्ग अपने साथ एक रेड़ी लेकर चलता था.

दरअसल, कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे एक बुजुर्ग रेड़ी चलाता हुआ दिख रहा होता है और कुछ युवक उस बाबा की मदद करने के नाम पर बाबा के पास रुकते है और मदद के लिए पूछते है. मदद के नाम पर मोबाईल से वीडियो बनता देख चिढ़ते हुए बाबा "भंगार लेवणो कई थारे" का कह कर आगे बढ़ जाता है. वो वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल होता ही लोग जहां पर भी उस बाबा को देखते है, तो वीडियो बनाने के चक्कर में बाबा को चिढ़ाते हुए कहते रहते थे कि "भंगार लेवणो कई थारे" और चिढ़ता हुआ बुजुर्ग उनके पीछे भागता तो लोग उसका वीडियो बना व्यूज पाने के चक्कर में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डालते देते थे. ये सिलसिला पिछले कई महीनों से चल रहा था.

Trending news