Jodhpur News: पुलिस थाने में युवक ने लगाई फांसी, दो दिन पहले दर्ज हुआ था दुष्कर्म का मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2460384

Jodhpur News: पुलिस थाने में युवक ने लगाई फांसी, दो दिन पहले दर्ज हुआ था दुष्कर्म का मामला

Jodhpur News: फलोदी जिला के देचू पुलिस थाने में एक युवक ने देर रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक को दुष्कर्म के एक मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था. इस दौरान रात के समय उसने अपने गले में ही पहने गमछे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. 

Jodhpur News: पुलिस थाने में युवक ने लगाई फांसी, दो दिन पहले दर्ज हुआ था दुष्कर्म का मामला
Jodhpur News: फलोदी जिला के देचू पुलिस थाने में एक युवक ने देर रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक को दुष्कर्म के एक मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था. इस दौरान रात के समय उसने अपने गले में ही पहने गमछे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. इधर देचू थाने के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं. 
 
दो दिन पहले दर्ज हुआ था मामला
बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था. उस मामले में पुलिस मुज्लिम को थाने लेकर आई थी. यहां उसे हवालात में रखने के बजाय उसे एक कमरे में पूछताछ के लिए बैठाया गया था. इसके बाद देर रात उसने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सुबह कमरे में युवक को फंदे पर लटका देखा तो अफरा-तफरी मच गई. मृतक के शव को देचू अस्पताल की शव मोर्चरी रखवाया गया है. 
 
कमरे में रखने पर खड़े हो रहे कई सवाल 
इधर युवक को हवालात के बजाय कमरे में रखने को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि पुलिस दो दिन पहले घर से लेकर गई थी. उसकी पुलिस ने दारू के नशे में पिट पिट कर हत्या कर दी है. हालांकि इस मामले में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. वहीं, समाज की ओर से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. 
 
पुलिस के सामने रखी गईं ये 5 मांगें
इस दौरान समाज के लोगों ने एक करोड रुपए, परिवार में एक नौकरी, सीबीआई से जांच, पूरे पुलिस थाने स्टाफ को यहां से हटाए जाने की मांग की है. देवराज समाज के अध्यक्ष मोती सिंह चौरसिया, पूर्व प्रधान उम्मेद सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष कान सिंह, भगवान सिंह तेना सहित समाज के अन्य लोगों से फलोदी पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना से वार्ता हुई है. जिसमें उन्होंने अपनी पांच मांग रखी है.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news