लव मैरिज करके सात जन्म साथ देने का किया था वादा, जरा सी बात पर गले में घोप दी कैंची
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2475814

लव मैरिज करके सात जन्म साथ देने का किया था वादा, जरा सी बात पर गले में घोप दी कैंची

Crime News: लव मैरिज करके सात जन्म का साथ देने का वादा करके भी जोधपुर के एक पति ने पत्नी की कैंची से हत्या कर दी. उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह रही कि मर्डर के बाद उसने खुद की पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने भी तुरंत उसे हिरासत में ले लिया.

Crime News

Jodhpur News: अक्सर आपने सुना होगा कि लोग लव मैरिज के लिए परेशान रहते हैं. वह जिससे प्यार करते हैं, उसी के साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहते हैं. हर किसी का सपना होता है कि उनका इश्क मुकम्मल हो जाए लेकिन प्यार मिल जाने के बाद क्या कोई इस कदर बेरहम हो सकता है कि वह जिससे प्यार करता है, उसी हमसफर के गले में कैंची घोंपकर हत्या ही कर दे. यह सुनने मात्र से रोंगटे खड़े हो जाते हैं वहीं, राजस्थान के जोधपुर से दिल दहलाने वाली हत्या का मामला सामने आया है.

लव मैरिज करके सात जन्म का साथ देने का वादा करके भी जोधपुर के एक पति ने पत्नी की कैंची से हत्या कर दी. उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह रही कि मर्डर के बाद उसने खुद की पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने भी तुरंत उसे हिरासत में ले लिया.

क्या है पूरा मामला
जोधपुर की एयरपोर्ट पुलिस के मुताबिक, नैनो मैक्स सिटी के रहने वाले सूरज और उसकी पत्नी रेखा के बीच शादी के बाद से ही संबंध ठीक नहीं थे. दोनों में अक्सर ही झगड़ा होता रहता था. सूरज डिलीवरी बॉय की नौकरी करता था. वहीं, उसकी वाइफ रेखा अधिकतर समय किसी से कॉल पर बात करती थी. इसको लेकर सूरज को रेखा पर शक होने लगा. रोज के झगड़ों से तंग आकर रेखा ने अलग फ्लैट लेकर दोनों बेटों के साथ रहना शुरू कर दिया. 

पति ने गले में मार दी कैंची
कुछ समय पहले वह दोनों बच्चों के साथ पुराने घर गई थी. यहां पर उसका उसके पति सूरज के साथ तलाक को लेकर बहस हो गई. इसके बाद गुस्से में आकर सूरज ने पास में रखी कैंची उठाई और रेखा के गले पर एक के बाद कई वार कर डाले. रेखा की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद सूरज ने खुद ही कंट्रोल रूम में पुलिस को सूचना दी.

पत्नी की हत्या के बाद खुद भेजी लोकेशन
हैरानी की बात यह है कि हत्या के बाद सूरज ने पुलिस को खुद ही अपनी लोकेशन भी दी. इस पर पुलिस को पहले भरोसा न हुआ. जब पुलिस पहुंची तो रेखा का शव खून से सना वहां पड़ा था. सूरज के हात में कैंची थी. इसके बाद सूरज को अरेस्ट कर लिया गया. हत्या को लेकर रेखा के भाई ने पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है.

लंबे समय से हो रहा था झगड़ा
पुलिस की जानकारी के अनुसार, रेखा और सूरज की लव मैरिज हुई थी. शादी को ज्यादा समय न गुजरा था कि दोनो में लड़ाइयां होने लगीं.यहां तक की रेखा के पीहर जाने पर भी सूरज रोक-टोक करता था. तलाक को लेकर दोनों में लंबे समय से अनबन थी. फिलहाल पुलिस आरोपी से बात करके जांच कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news