jodhpur news: मित्र ने मित्र पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, दोस्ती हुई शर्मशार
Advertisement

jodhpur news: मित्र ने मित्र पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, दोस्ती हुई शर्मशार

jodhpur news today: जोधपुर के मंडोर थाना क्षेत्र में एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है.मित्र ने मित्र पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, इस हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया युवक पर आठ बदमाश एक साथ ताबड़तोड़ लाठियां बरसा रहे हैं.

jodhpur news: मित्र ने मित्र पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, दोस्ती हुई शर्मशार

jodhpur news: जोधपुर के मंडोर थाना क्षेत्र में एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. युवक पर आठ बदमाश एक साथ ताबड़तोड़ लाठियां बरसा रहे हैं. इस हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक के एक्सिडेंट के कारण पैर में पहले से ही रॉड डली हुई थी. लाठियों के वार से फ्रैक्चर हो गया. 

बताया जा रहा है कि आरोपी से पहले उसकी दोस्ती थी. किसी बात पर रंजिश हुई. इसके चलते मारपीट की गई है. मामला मंडोर थाना इलाके के चैनपुरा बावड़ी का है. मंडोर थाना एसएचओ ईश्वर पारीक ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों पक्ष एक ही समाज से है. आपसी रंजिश के कारण मारपीट की बात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक इलाके के एक कार गैरेज में पीडि़त संदीप काम करता है. रात को गैरेज में काम कर रहे संदीप पर आरोपी अनिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया. 

अनिल के साथ सात युवक लाठी-डंडों से लैस होकर आए थे. अनिल और उसके साथियों ने आते ही संदीप पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया. संदीप जमीन पर गिरा तो एक युवक ने उसके बाल पकड़ लिए और बाकी उस पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाने लगे. लाठियों के वार करने के बाद वे लोग वहां से चले गए. बताया जा रहा है कि अनिल व संदीप में पहले दोस्ती थी. फिर किसी मामले को लेकर दोनों में रंजिश हो गई.

यह भी पढ़े- कौन था गैंगस्टर कुलदीप जघीना, जिसे बदमाशों ने गोलियों से भून दिया

 

 

Trending news