टैंकर और कार में टक्कर, आग का गोला बनकर खाई में गिरी गाड़ी, चालक जलकर बना कंकाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1467578

टैंकर और कार में टक्कर, आग का गोला बनकर खाई में गिरी गाड़ी, चालक जलकर बना कंकाल

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ मेगा हाईवे पर टैंकर और कार में टक्कर हो गई. यह घटना इतनी भयानक थी कि जिसने भी देखी उसकी रूह कांप गई. बता दें कि टक्कर के बाद कार आग का गोला बनकर खाई में गिर गई और कार का चालक बाहर निकलने के लिए झटपटाता रहा गया, लेकिन वह बाहर नहीं आ पाया और जलकर कंकाल बन गया.

 

टैंकर और कार में टक्कर, आग का गोला बनकर खाई में गिरी गाड़ी, चालक जलकर बना कंकाल

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ मेगा हाईवे पर देवीगढ़ शरहद में भीलो की दड़ी के पास बीती रात में टैंकर और कार में टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि हादसे के बाद कार खाई में गिर गई और देखते ही देखते कार में आग लग गई और चालक जिंदा जल गया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक कार में बैठा चालक पूरी तरह से जलकर कंकाल बन चुका था. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया.  

दरअसल सोइंतरा गांव निवासी हनवंत सिंह पुत्र जबर सिंह राजपूत रात को अपने रिश्तेदार की एक लग्जरी कार लेकर जैसलमेर से फलसुंड से गांव लौट रहा था. इस दौरान मेगा हाईवे पर देवीगढ़ शरहद में भीलो की दड़ी के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे टैंकर से कार की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि लग्जरी कार सड़क से उतरकर गड्ढे में जा गिरी और डीजल टैंक लीक होने से तेज धमाके के साथ कार में आग लग गई. 

कार चालक कार में ही फंस गया और आस-पास के ग्रामीण  मौके पर आए और पुलिस को सूचना दी. साथ ही पानी और मिट्टी डालकर आग पर काबू पाने की काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल गई और हादसे में चालक भी जिंदा जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - Same Sex Marriage: बिना किसी टेंशन के लेस्बियन कपल की हुई शादी, प्री-वेंडिग शूट से लेकर करवा चौथ तक सब कुछ

आग का गोला बनी कार में चालक को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला. आस-पास के ग्रामीणों ने उसे बाहर निकालने के प्रयास किए, लेकिन भीषण होने से लाचार देखते रहे, चालक बाहर निकलने के लिए छटपटा रहा था, लेकिन वो आग की लपटों में गिर गया और वह देखते ही देखते कंकाल बन गया.

Reporter: Bhawani Bhati

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : अपनी पार्टी बनाएंगे देवीसिंह भाटी, हनुमान बेनीवाल से करेंगे गठबंधन, कामयाब होंगे ?

Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

Sanchore News, Jalore : गुजरात की लापरवाही भुगत रहे राजस्थान के किसान, टेल तक नहीं पहुंच रहा नर्मदा का पानी

Trending news