Jodhpur Fire: जोधपुर के सूरसागर थाना क्षेत्र के फैक्ट्री में लगी आग, 20 से अधिक दमकल पहुंच आग पर पाया काबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2110309

Jodhpur Fire: जोधपुर के सूरसागर थाना क्षेत्र के फैक्ट्री में लगी आग, 20 से अधिक दमकल पहुंच आग पर पाया काबू

Jodhpur Fire :  सूरसागर थाना क्षेत्र के गैंवा गांव की सरहद और कायलना कबीर नगर क्षेत्र समीप स्थिति एक फैक्ट्री जिसमें फोम, हैंडीक्राफ्ट और गत्ते के गोदाम है. उसमें शाम करीब पांच बजे अचानक आग लग गई.

fire news

Jodhpur Fire :  सूरसागर थाना क्षेत्र के गैंवा गांव की सरहद और कायलना कबीर नगर क्षेत्र समीप स्थिति एक फैक्ट्री जिसमें फोम, हैंडीक्राफ्ट और गत्ते के गोदाम है. उसमें शाम करीब पांच बजे अचानक आग लग गई.

जिस पर तीन घंटे बाद भी अभी तक काबू नहीं पाया गया हैं. आग करीब पांच सौ मीटर में फैल गई थी. करीब ढाई घंटे बाद प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा, जो देर शाम तक किसी तरह की जानकारी देने में असमर्थ दिखे. हालांकि एडीएम चंपालाल जीनगर ने गैंवा पटवारी को मौके पर बुलाया.

जिससे पता चल सके जगह का मालिक है. रात आग के चलते पूरे कबीर नगर व कायलाना इलाके में धुंए का गुबार छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि आग के नजदीक एक गैस सिलेंडर गोदाम, पेट्रोल पंप भी हैं. स्थानीय निवासी जगदीश सांखला ने बताया कि आग का दायरा लगातार बढता चला गया था. 

 नजदीक मैरिज गार्डन भी हैं, इधर निगम के चीफ फायर आफिसर जयसिंह ने बताया कि उन्हें करीब छह बजे सूचना मिलने के बाद तब से लगातार दमकलें आनी शुरू हो गई थी. आग का क्षेत्र बड़ा होने से समय लग रहा है. एसीपी प्रतापनगर अशोक आंजणा ने बताया कि शाम करीब चार बजे जेडी गार्डन के पास स्थित फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी.

जिसके बाद से फायर बिग्रेड गाडियां लगातार यहां आ रही हैं. फायर ब्रिगेड के लोगों ने बताया कि फैक्ट्री में कपडों के साथ साथ कुछ हैंडीक्राफ्ट का सामान और काम आने वाले कैमिकल के ड्रम भी है. जिसके चलते आग बेकाबू हो रखी है.

तीन घंटों में फायर बिग्रेड की गाडियों के 20 से ज्यादा राउंड हो गए लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका हैं. आग का दायरा लगातार फैलता जा रहा है. दूसरी और पुलिस ने आस पास के इलाकों से लोगों को हटाया और बिजली आपूर्ति भी बंद करवाई है। फिलहाल आग पर काबू पाने के प्रयास जारी है.

Trending news