Jodhpur: ''महापौर आपके द्वार'' लगा शिकायतों का अंबार, मेयर ने दिए सुधारने के निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354811

Jodhpur: ''महापौर आपके द्वार'' लगा शिकायतों का अंबार, मेयर ने दिए सुधारने के निर्देश

महापौर उत्तर कुन्ती परिहार ने शुक्रवार को "महापौर आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत भीतरी शहर के वार्ड संख्या 27 व वार्ड संख्या 28 का दौरा किया और सफाई व सीवरेज व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए.

Jodhpur: ''महापौर आपके द्वार'' लगा शिकायतों का अंबार, मेयर ने दिए  सुधारने के निर्देश

Jodhpur: महापौर उत्तर कुन्ती परिहार ने शुक्रवार को "महापौर आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत भीतरी शहर के वार्ड संख्या 27 व वार्ड संख्या 28 का दौरा किया और सफाई व सीवरेज व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरन स्थानीय लोगों ने बालवाड़ी स्कूल चौक पर पानी भरने, एमजीएच से मूल जी की होटल की सीवरेज लाइन आरयूआईडीपी में बदलवाने, रोड पर पेच वर्क करवाने जैसी समस्याओं को लोगों ने मेयर के सामने रखी.

साथ ही हाथी चौक गली के टूटे सीवरेज होल सही करवाने, कल्लो की गली में ब्लॉक सीवरेज लाइन को खुलवाने, मोहन जी मिठाई वाले के सामने जर्जर भवन को हटाकर मलबा साफ करवाने, भाटी सॉफ्टी एंड सॉफ्टी को रिपेयर करवाने की समस्याएं रखी. वार्ड वासियों की ओर से नियमित रूप से सफाई नहीं होने, कचरा पॉइंट से कचरा नहीं उठाने और सीवरेज सफाई को लेकर आपत्ति जताई.

जिस पर महापौर कुन्ती परिहार ने अगले 1 सप्ताह में सफाई व सीवरेज व्यवस्था में सुधार करने के सख्त निर्देश दिए हैं. वहीं महापौर कुन्ती परिहार ने बालाजी मंदिर के पास स्थित डंपिंग स्टेशन को हटाने, बालवाड़ी स्कूल चौक के शौचालय की मरम्मत करने, नाजर जी की बावड़ी के पास स्थित डंपिंग स्टेशन को हटाने, डंपिंग पॉइंट को 6 वार्ड में अलग-अलग करने, आवारा पशुओं को पकड़ने एवं आगामी मौसमी सीजन को देखते हुए फोगिंग कार्य प्राथमिकता से करवाने के निर्देश दिए हैं. निरीक्षण में पार्षद सुरेश जोशी, पार्षद मधुमती बोड़ा, डॉ नरेंद्र पुरोहित , लता व्यास, सिद्धार्थ व्यास, भानु कुमार व्यास एवम अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ साथ निगम (उत्तर) के सम्बंधित समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे.

जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

ये भी पढ़ें-  लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news