ये Spray Gun आपके रूम से चुटकी में कर देगा Corona का सफाया, आज ही करें ऑर्डर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1498416

ये Spray Gun आपके रूम से चुटकी में कर देगा Corona का सफाया, आज ही करें ऑर्डर

Corona Spray Gun: Corona Virus की ये Gun आसानी से एक बटन के दबाने से आपके घर में कोरोना वायरस की छुट्टी कर देगा. जानिए कैसे करती है ये गन काम. 

ये Spray Gun आपके रूम से चुटकी में कर देगा Corona का सफाया, आज ही करें ऑर्डर

Corona Spray Gun: चीन से बने कोरोना ने एक बार फिर से पूरी दुनिया में अपनी दहशत से सभी देशों को चौकन्ना कर दिया. एक बार फिर से भारत  समेत सभी देशों ने कोरोना को लेकर अपने यहां आपताकालीन बैठकों का दौर शरू कर दिया है. जिसे लेकर सरकार ने  लोगों की ट्रेसिंग करना शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

क्या है ये डिवाइस
वहीं सरकार के साथ साथ लोगों ने एक बार फिर से कोरोना से बचने के लिए कई उपाय करने शुरू कर दिए है. इनमें से एक है कोरोना गन(Corona Gun) . इस कोरोना  की मदद से आप अपने आस पास  के हिस्से और खुद को आसानी से सेनेटाइज कर सकते है. और कोरोना के प्रभाव से आने से काफी हद तक बच सकते है. 

कैसे काम करती है ये कोरोना गन 
इस Corona Cum Sanitizer Gun में आपको  260ml कैपेसिटी वाला एक वॉटर टैंक दिया गया है. जिसमें  आसानी से  15-20 मिनट तक Sanitize स्प् किया जा  सकता है.  गन में एक पुश बटन दिया गया है. जिसे आप  जैसे ही पुश करेंगे यह Corona Gun स्प्रे करना शुरू  कर देगी.

कहां से खरीदा जा सकता है
इस Sanitizer Gun को आप  ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं. इस गन की मा्र्केट प्राइस 9,999 रु है  जिसे फिलहाल  75% डिस्काउंट पर दिया जा रहै है तो आप अभी इसे  2,510 रुपए में खरीद सकते हैं. जिसका ऑफर साइट में केवल  27 दिसंबर तक है.  

तो जल्दी कीजिए कोरोना के वार से पहले ही इस सुरक्षा चक्र को अपनाकर अपना और अपने परिवार को कोरोना महामारी से बचाए. 

यह भी पढ़ेंः Science Fact: खुली आंखों से दिखेंगे ब्रह्मांड के अनोखे नजारे! कोटा में बनेगा राजस्थान का पहला डिजिटल प्लेनेटोरियम

Trending news