CM के ओसडी ने की जनसुनवाई, मौके पर ही निस्तारण के लिए अधिकारियों के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426653

CM के ओसडी ने की जनसुनवाई, मौके पर ही निस्तारण के लिए अधिकारियों के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आमजन की समस्याओं को लेकर गंभीर हैं. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन की समस्याओं के समाधान को लेकर अब रायशुमारी के साथ ही समाधान को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

CM के ओसडी ने की जनसुनवाई, मौके पर ही निस्तारण के लिए अधिकारियों के दिए निर्देश

जोधपुर:  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आमजन की समस्याओं को लेकर गंभीर हैं. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन की समस्याओं के समाधान को लेकर अब रायशुमारी के साथ ही समाधान को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर में मुख्यमंत्री के ओसडी महिपाल भारद्वाज आमजन कर्मचारियों कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं ना केवल सुन रहे हैं, बल्कि मौके पर ही संबंधित अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर इन समस्याओं के हाथों हाथ निस्तारण की कार्रवाई भी कर रहे हैं.

इसी कड़ी में आज सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री के ओएसडी के सामने स्थानीय जनप्रतिनिधियों कर्मचारियों कर्मचारी नेताओं स्वयंसेवी संगठनों से जुड़े लोगों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन ने मुलाकात कर अपनी अपनी समस्याओं को रखा. जिस पर ओसडी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को मौके पर ही समस्याओं के निस्तारण को लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए.

साथ ही बड़े स्तर की समस्याओं को लेकर आमजन की शिकायत के बाद खुद ओएसडी संबंधित विभाग के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ जाकर मौका मुआयना कर अधिकारियों को इस समस्या के समाधान और निस्तारण को लेकर कार्रवाई के निर्देशित कर रहे हैं, ताकि उनकी समस्याओं का त्वरित निस्तारण व समाधान हो सके.

 स्थानीय पार्षद ललित गहलोत ने बताया कि मुख्यमंत्री की पहल पर समस्याओं का समाधान भी तवरित हो रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री के इस पहल की सराहना भी की और कहा कि मुख्यमंत्री आमजन की समस्याओं को लेकर गंभीर है और उनकी चिंता है कि समस्याओं का त्वरित समाधान हो. इसके लिए विशेष रूप से अधिकारी को जोधपुर भेजा गया है.

Reporter- bhawani Bhati

Trending news