सीएम अशोक गहलोत के भाई पर बीजेपी की बदले की भावना से की गयी कार्रवाई निंदनीय- प्रिंयका गांधी
Advertisement

सीएम अशोक गहलोत के भाई पर बीजेपी की बदले की भावना से की गयी कार्रवाई निंदनीय- प्रिंयका गांधी

सीएम गहलोत ने अपने सियासी अनुभव का हवाला दिया और ये भी कहा कि इन लोगों को बिना मेहनत के पद मिल गया है. इसलिए इनकी ग्रूमिंग की जरूरत है.

सीएम अशोक गहलोत के भाई पर बीजेपी की बदले की भावना से की गयी कार्रवाई निंदनीय- प्रिंयका गांधी

Jodhpur : राजस्थान के जोधपुर में भाई के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई को सीएम गहलोत ने सियासी हथकंडा करार दिया है. सीएम गहलोत साफ-साफ कह रहे हैं कि उनके भाई के खिलाफ सीबीआई की जो कार्रवाई हुई है. वो बदले की भावना से की गई है. राहुल गांधी के खिलाफ ED की कार्रवाई पर सीएम गहलोत ने विरोध में आवाज उठाई थी. उनके भाई के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई उसी का नतीजा है.

सीएम गहलोत ने कहा कि सीबीआई, ईडी और सीबीडीटी तीनों प्रीमियर एजेंसियों के हेड से मैं टाइम मांग रहा हूं. नागरिक के तौर पर उनको बताऊं कि देश में आपके बारे में क्या ओपिनियन बनी हुई है और क्यों बनी हुई है. लोकतंत्र में सबकी सुनी जाती है. ये तो ब्यूरोक्रेट हैं. इनको हमारी बात सुननी चाहिए, फैसला उनका खुद का है,पर सुनने में क्या ऐतराज है. 

सीएम गहलोत ने अपने सियासी अनुभव का हवाला दिया और ये भी कहा कि इन लोगों को बिना मेहनत के पद मिल गया है. इसलिए इनकी ग्रूमिंग की जरूरत है. सीएम गहलोत ने नसीहत देते हुए कहा कि अगर कोई राजनीति में भाग ले रहा है. तो उसके परिवारवाले पर अटैक हो उचित नहीं कहा जा सकता है.

इस बीच सीएम गहलोत के समर्थन में प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया और कहा कि- अशोक गहलोज जी के भाई पर भाजपा सरकार द्वारा बदले की भावना से की गई कार्रवाई निंदनीय है. लोकतंत्र में एक राज्य के चुने हुए मुख्यमंत्री को अपनी बात कहने व सच्चाई के साथ खड़े होने का पूरा हक है. कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर लोकतंत्र पर हमले के खिलाफ आवाज उठाएगी.

fallback

आपको बता दें कि फर्टिलाइजर घोटाला मामले में सीबीआई टीम ने जोधपुर के मंडोर स्थित गहलोत फार्म हाउस पर कल सर्वे की कार्रवाई की. सीएम अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के आवास और फार्म हाउस पर सुबह से शुरू हुई कार्रवाई करीब 12 घंटे तक चली. इसके बाद सीबीआई की टीम यहां से रवाना हुई तो घर फार्म हाउस के गेट पर धरने पर बैठे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के वाहनों को रोक दिया.

रिपोर्टर- भवानी भाटी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news