जोधपुर पहुंचे बेनीवाल ने शाह पर बोला हमला, OBC सम्मेलन में एक शब्द भी आरक्षण को लेकर नहीं कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355849

जोधपुर पहुंचे बेनीवाल ने शाह पर बोला हमला, OBC सम्मेलन में एक शब्द भी आरक्षण को लेकर नहीं कहा

Jodhpur: जोधपुर पहुंचे नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला और कहा कि OBC सम्मेलन में एक शब्द भी आरक्षण को लेकर नहीं कहा.

जोधपुर पहुंचे बेनीवाल ने शाह पर बोला हमला, OBC सम्मेलन में एक शब्द भी आरक्षण को लेकर नहीं कहा

Jodhpur: आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल जोधपुर दौरे पर रहे. जोधपुर के सर्किट हाउस पहुंचने पर आरएलपी कार्यकर्ताओं ने अपने सुप्रीमो का जोरदार स्वागत किया. वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि 2023 में होने वाले चुनाव को लेकर उनकी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी को हराने के लिए किसी भी अन्य पार्टियों से गठबंधन कर सकती है. पिछले दिनों रावण के चबूतरा मैदान पर आयोजित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को लेकर भी हनुमान बेनीवाल ने सवाल उठाया और उन्होंने कहा कि ओबीसी वर्ग की राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित की गई थी लेकिन इस बैठक में एक बार भी ओबीसी आरक्षण की चर्चा नहीं की और ना ही अपनी सभा में एक बार भी ओबीसी आरक्षण के बारे में बोला.

वहीं कांग्रेस और बीजेपी दोनों ओबीसी आरक्षण को लेकर लोगों को गुमराह कर रही है ऐसे में उनकी पार्टी ओबीसी आरक्षण की विसंगति को दूर करने के लिए मांग करेगी. वहीं प्रदेश में लम्पी बीमारी को लेकर भी हनुमान बेनीवाल ने राज्य और केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा राज्य सरकार गौ माता के लिए वैसे भी कुछ नहीं कर रही है और केंद्र सरकार तो वोट के लिए कभी गौ माता कभी राम मंदिर जैसे मुद्दे उठाती रही है. ऐसे में उनकी पार्टी मांग करती है कि गौवंश को बचाने के लिए इस बीमारी को राष्ट्रीय आपदा घोषित करें और गौमाता को बचाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार कार्य करें.

वहीं कई लोग अपनी समस्याओं को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल से मिले. जिस पर उन्होंने कई लोगों की समस्याओं के लिए हाथों हाथ प्रशासन को फोन कर लोगों की समस्या हल करने के लिए निर्देश दिया.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

यह भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2022: कोटा में श्राद्ध में खोजने पर भी नहीं मिल रहे कौवे, पितरों को कैसे करेंगे प्रसन्न ?

Trending news