उदयपुरवाटी: मंत्री का बेटा पिता से दो कदम आगे, कोबरा को पार करा दी सड़क
Advertisement

उदयपुरवाटी: मंत्री का बेटा पिता से दो कदम आगे, कोबरा को पार करा दी सड़क

मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा ने बिना किसी डर के कोबरा को सड़क पार कराया. कहा- नहीं कराते तो मर जाता. 

उदयपुरवाटी: मंत्री का बेटा पिता से दो कदम आगे, कोबरा को पार करा दी सड़क

Udaipurwati: मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा जितने अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उतने ही वे अपने मानवता से जुड़े कार्यों को भी लेकर चर्चा में रहते है. किसी की जान बचानी हो और किसी गरीब को सहारा देना हो, हर काम में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा अपना वीआईपी कल्चर छोड़कर एक फरिश्ते के रूप में लोगों की मदद करते हैं.

वहीं मंत्री गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा अपने पिता से दो कदम आगे निकले. हाल ही में उनके बेटे शिवम गुढ़ा का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक कोबरा प्रजाति के सांप को सड़क पार करवा रहे हैं.

कोबरा को पार कराई सड़क
जानकारी के मुताबिक इन दिनों शिवम गुढ़ा दोस्तों के साथ राजसमंद गए हुए हैं. जहां पर बीती रात को वे सड़क से गुजर रहे थे, तो सड़क पर एक कोबरा प्रजाति का सांप रेंगता हुआ दिखाई दिया. उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रूकवाई और सांप के पास जाकर उसे धीरे धीरे सड़क के दूसरी तरफ जंगल तक पहुंचाया. उनका कहना है कि अगर वो सांप को सड़क पार नहीं कराते, तो वह मर जाता.

यह भी पढ़ें: व्यापार में विश्वास का कत्ल: चार फीट गड्ढे में शव फिर ऊपर से बनाया फर्श, बिजनेसमैन में खौफ

इस दौरान उनके साथ रहें दोस्तों को डर लगा. उन्होंने बन्ना-बन्ना की आवाज लगाकर शिवम को रोकने की कोशिश की भी कोशिश की और कहा कि वे सांप के पास ना जाए, लेकिन शिवम गुढ़ा बिना डरे ना केवल सांप के पास गए, बल्कि उसे सड़क भी पार करके जंगल के दूसरी तरफ पहुंचाया.
Reporter: Sandeep Khedia 

झुंझुनू जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: आधी रात को डंपर चुराकर ले जा रहे थे चोर तभी कुछ हुआ ऐसा की छोड़कर हुआ फरार

राजौरी अटैक: 10 दिन से वेंटिलेटर पर रहने के बाद जवान हवलदार सतपाल सिंह हुए शहीद

Trending news