जेल से बाहर आई उदयपुरवाटी प्रधान माया गुर्जर तो समर्थकों ने मनाया होली सा जश्न, पुष्प वर्षा से किया स्वागत
Advertisement

जेल से बाहर आई उदयपुरवाटी प्रधान माया गुर्जर तो समर्थकों ने मनाया होली सा जश्न, पुष्प वर्षा से किया स्वागत

झुंझुनूं की उदयपुरवाटी पंचायत समिति की प्रधान माया गुर्जर एसीबी की कार्यवाही के बाद से जेल में थी. कोर्ट द्वारा जमानत मिलने पर प्रधान माया गुर्जर ज्यों ही जेल से बाहर आई तो समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई.

जेल से बाहर आई उदयपुरवाटी प्रधान माया गुर्जर तो समर्थकों ने मनाया होली सा जश्न, पुष्प वर्षा से किया स्वागत

Jhunjhunu News : झुंझुनूं की उदयपुरवाटी पंचायत समिति की प्रधान माया गुर्जर एसीबी की कार्यवाही के बाद से जेल में थी. कोर्ट द्वारा जमानत मिलने पर प्रधान माया गुर्जर ज्यों ही जेल से बाहर आई तो समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. प्रधान का जयपुर से लेकर उनके गांव तक जगह-जगह माला पहनाकर व पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया. प्रधान माया गुर्जर को पिछले महीने पहले सीकर एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया था. प्रधान माया गुर्जर पर ठेकेदार का बिल पास करने के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप था.

प्रधान माया के देवर भोलाराम गुर्जर को 50 हजार नगदी लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. पंचायत समिति के विकास अधिकारी रहे बाबूलाल रैगर को भी एसीबी की टीम ने कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया था. प्रधान माया गुर्जर को बाहर लाने में पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने अपनी अहम भूमिका निभाई है. चौधरी प्रधान की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट परिसर में ही मौजूद रहे. पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी जयपुर में स्थित जेल से प्रधान को लाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे. बाद में प्रधान माया गुर्जर का जयपुर से लेकर उनके गांव नंगली तक दर्जनों जगह स्वागत हुआ.

पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने माया गुर्जर की रिहाई पर कहा कि वर्तमान विधायक व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एक सीधी साधी महिला प्रधान माया गुर्जर पर एसीबी पर दबाब बनाकर कार्यवाही करवाई. प्रधान माया गुर्जर ने सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं हो सकता है, अधर्म कभी जीता नहीं है, धर्म की हमेशा जीत हुई है, वर्षों से लड़ते आए है. अधर्म और अन्याय के खिलाफ लड़ने का काम करेंगे. माया गुर्जर अब शेष बचे कार्यकाल में ऐतिहासिक व जनता के विकास करने का नया प्रण लेकर आई है. बाबा साहब द्वारा बनाए गए कानून ने हमें अन्याय के खिलाफ लड़ने का साहस प्रदान किया है.

कानून ने हमारा पूरा साथ दिया है. प्रधान पर एसीबी को दबाब में लेकर कार्यवाही करवाने वालो के मंसूबे पूरे नहीं हुए है. और ना ही एसीबी के फर्जी सबूतों को कानून ने नकारा है. माया गुर्जर जीती है, आगे भी जीतेंगे, पूरे प्रकरण में माया बाई इज्जत बरी आएगी. प्रधान माया गुर्जर के जेल से बाहर आने के बाद में क्षेत्र के भैरूघाट पहुंची तो प्रधान माया गुर्जर गाड़ी से नीचे उतरते ही भावुक हो गई. प्रधान माया गुर्जर व पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी का जयपुर, चौमंू, रिंगस, तिवाड़ी की ढाणी, बागोरा, भैरूघाट, छापोली, मंडावरा, ताल, जहाज, मनकसास, खो, गुड़ा, पौंख, किशोरपुरा, चंवरा समेत सैंकड़ों जगह पर स्वागत हुआ. प्रधान माया गुर्जर के जेल से बाहर आने पर सबसे पहले रिंगस में स्थित भैरूजी मंदिर में जाकर दर्शन किए. इस दौरान सरपंच संजू चौधरी सीथल, कोमल शेरावत पौंख, बाघोली सरपंच जतन किशोर सैनी, घनराज सैनी चंवरा, पंचायत समिति सदस्य पवन वर्मा मंडावरा, सरिता सामोता, रामसिंह खेदड़, कमल जाखड़, एकता चौधरी, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष लक्ष्मणराम सैनी, पालिका प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र ढेनवाल, महामंत्री वीरेंद्र सिंह, नितेश सैनी, पवन शाह, झाबरमल सैनी, पार्षद तेजस छिंपा, उमेश कुमावत, घनश्याम स्वामी, दिनेश सैनी, दीपेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे.

Trending news