झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में दो शराबियों ने मचाया उत्पात, दोनों गिरफ्तार
Advertisement

झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में दो शराबियों ने मचाया उत्पात, दोनों गिरफ्तार

झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में 2 शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया, जिसके बाद अस्पताल पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों शराबियों को गिरफ्तार कर लिया.  जानकारी के अनुसार, बीडीके अस्पताल में भर्ती एक मरीज के परिजनों के साथ आए दो शराबियों ने चिकित्सा कर्मियों पर मरीज की देखभाल नहीं करने की ब

झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में दो शराबियों ने मचाया उत्पात, दोनों गिरफ्तार

Jhunjhunu: झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में 2 शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया, जिसके बाद अस्पताल पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों शराबियों को गिरफ्तार कर लिया. 

जानकारी के अनुसार, बीडीके अस्पताल में भर्ती एक मरीज के परिजनों के साथ आए दो शराबियों ने चिकित्सा कर्मियों पर मरीज की देखभाल नहीं करने की बात कहते हुए अस्पताल में जमकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद बीडीके अस्पताल प्रशासन की ओर से कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी गई. 

यह भी पढे़ं- Weather Today: दिवाली के बाद राजस्थान में बदलने लगा मौसम, रात में कई जिलों में गिरा तापमान

सूचना के बाद एएसआई राजपाल मय जाब्ता बीडीके अस्पताल पहुंचे और उत्पात मचा रहे शराबी सुभाष और मुकेश को हिरासत में लिया गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवाया. मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
एएसआई राजपाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि मरीज के साथ आए दो युवक चिकित्साकर्मियों के साथ न्यूसेंस कर रहे हैं, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर दोनों से समझाइश की गई. मगर दोनों लगातार उत्पात मचाते रहे, जिसके बाद हिरासत में लेकर दोनों का मेडिकल करवाया गया है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Sandeep Kedia

 

यह भी पढे़ं- CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

Trending news