आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर्मचारियों की हड़ताल, ठप रहा नगरपालिका का काम-काज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294402

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर्मचारियों की हड़ताल, ठप रहा नगरपालिका का काम-काज

 सूरजगढ़ में प्रशासन शहरों के संग अभियान के साथ-साथ नगरपालिका का सारा काम-काज ठप हो गया है. शुक्रवार देर शाम को नगरपालिका में प्रशासन शहरों के संग की पत्रावलियों का निपटारा कर रहे ईओ प्रमोद जांगिड़ व अन्य कार्मिकों के साथ पार्षद नरेंद्र सिंह शेखावत, मनोनीत पार्षद अशोक सैन, पार्षद प्

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर्मचारियों की हड़ताल, ठप रहा नगरपालिका का काम-काज

झुंझुनूं: सूरजगढ़ में प्रशासन शहरों के संग अभियान के साथ-साथ नगरपालिका का सारा काम-काज ठप हो गया है. शुक्रवार देर शाम को नगरपालिका में प्रशासन शहरों के संग की पत्रावलियों का निपटारा कर रहे ईओ प्रमोद जांगिड़ व अन्य कार्मिकों के साथ पार्षद नरेंद्र सिंह शेखावत, मनोनीत पार्षद अशोक सैन, पार्षद प्रतिनिधि रोहिताश्व तथा भूपेश शर्मा समेत दो पत्रकारों ने अभद्र व्यवहार किया था और राजकार्य में बाधा पहुंचाई थी.

इस मामले में ईओ प्रमोद जांगिड़ द्वारा कुल सात नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गई थी, लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना करने पर नाराज कर्मचारियों ने सोमवार को कार्य का बहिष्कार कर दिया और नगरपालिका कार्यालय में ही धरने पर बैठ गए.

कर्मचारियों की मांग की है कि उनके द्वारा दर्ज करवाए गए मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. जब तक पुलिस इन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करेगी. तब तक वे काम नहीं करेंगे.क्योंकि इस तरह भय के माहौल में वे काम नहीं कर सकते.

बता दें कि जिन कथित दो पत्रकारों पर केस दर्ज कराया है. उन पर पूर्व में भी ब्लेकमेलिंग की शिकायत हुई थी. आपको यहां यह भी जानकारी दे दें कि पार्षदों की तरफ से भी ईओ समेत अन्य कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है.

Reporter- Sandip Kedia 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news