सीएचसी में विशेष जांच शिविर का हुआ आयोजन, मिलेगी मरीजों को राहत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1264728

सीएचसी में विशेष जांच शिविर का हुआ आयोजन, मिलेगी मरीजों को राहत

झुंझुनूं के सिंघाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहे नेशनल मेडिकल लैबोरेट्री प्रोफेशनल सप्ताह के दौरान मंगलवार को विशेष जांच शिविर का आयोजन किया गया.

सीएचसी में विशेष जांच शिविर का हुआ आयोजन

Surajgarh: झुंझुनूं के सिंघाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहे नेशनल मेडिकल लैबोरेट्री प्रोफेशनल सप्ताह के दौरान मंगलवार को विशेष जांच शिविर का आयोजन किया गया. शिविर की अध्यक्षता सीएचसी प्रभारी डॉ. धर्मेन्द्र सैनी ने की. लेब के तकनीकि सहायक अशोक कुमार दौचानियां के नेतृत्व में सप्ताह मनाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- ये कानून के हाथ हैं किसी भी स्टेट में पहुंच सकते हैं.... पुलिस ने किया इस बड़े मामले का खुलासा

मंगलवार को लेब में रोगियों के लिए विशेष शिविर लगाकर निशुल्क जांच की गई. लेब टैक्निशियन विजय कुमार शाह ने बताया कि नेशनल मेडिकल लैबोरेट्री प्रोफेशनल सप्ताह को लेकर लगाए गए. शिविर में 60 से अधिक रोगियों ने लाभ उठाया. इस दौरान शुग्रर, सीबीसी, टायफाईड, बीपी सहित अनेक प्रकार की जांच की गई.

एसएलटी सुभाष यादव ने बताया कि सप्ताह के प्रत्येक दिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. वार्डों में भर्ती मरीजों के लिए यह विशेष रूप से सप्ताह मनाया जा रहा है. इस मौके पर एलए कमलेश कुमार, बाबुलाल सैनी, एलटी प्रकाशचंद शर्मा, डॉ. तुलसी शर्मा, डॉ. सत्येन्द्र यादव, डॉ. एसएस मोहम्मद सहित अस्पतालकर्मी मौजूद रहें.

Reporter: Sandeep Kedia   

Trending news