जन्मदिन पर हो गई बेटे की मौत, भाई के साथ एक चिता पर अंतिम संस्कार
Advertisement

जन्मदिन पर हो गई बेटे की मौत, भाई के साथ एक चिता पर अंतिम संस्कार

नवीन की मां सावित्री, पिता किशोरी सिंह और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. अंकित का शव देखकर माता मंजू देवी बेहोश हो गई. पिता शेर सिंह पैर में फ्रैक्चर होने के कारण चल नहीं पा रहे थे. वह भी बेटे का शव देखकर बेसुध हो गए.

 

जन्मदिन पर हो गई बेटे की मौत, भाई के साथ एक चिता पर अंतिम संस्कार

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनू के खेतड़ी उपखंड के जसरापुर गांव में हनुमान जन्मोत्सव पर पहाड़ी वाले बालाजी धाम से प्रसाद लेकर साइकिल से लौटते वक्त हादसे का शिकार हुए दो बच्चों की की मौत के बाद गांव में गमगीन माहौल है. इधर हादसे में घायल एक अन्य छात्र का इलाज जयपुर में चल रहा है.

हादसे में जसरापुर निवासी नवीन और अंकित के शव का झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया था. इसके बाद परिजन शव लेकर गांव पहुंचे. जैसे ही शव गांव पहुंचे. माहौल गमगीन हो गया. नवीन की मां सावित्री, पिता किशोरी सिंह और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. अंकित का शव देखकर माता मंजू देवी बेहोश हो गई. पिता शेर सिंह पैर में फ्रैक्चर होने के कारण चल नहीं पा रहे थे. वह भी बेटे का शव देखकर बेसुध हो गए.

ये भी पढे़ं: नशे में बाइक सवार सड़क पर मचा रहा था धूम, पुलिस के सामने दिखाई अकड़ तो सीधे पहुंचा जेल

परिवार ने दोनों शवों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया. जिस दिन नवीन की जान गयी उस दिन उसका जन्मदिन था. चिता को  मुखाग्नि चचेरे भाई हजारीलाल, गजेंद्रसिंह और प्रेमसिंह ने दी. उधर हादसे में घायल देवेंद्र का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है. पहाड़ी से नीचे गिरते समय कीकरों में अटक जाने से उसकी पसलियों और आंत में चोटें आई हैं. चिकित्सकों ने रविवार को उसका ऑपरेशन किया. उसकी हालत में अब सुधार है. परिजन उसकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

रिपोर्टर- संदीप केड़िया

Trending news