आज झुंझुनूं आएंगे सचिन पायलट, किसानों को करेंगे संबोधित
Advertisement

आज झुंझुनूं आएंगे सचिन पायलट, किसानों को करेंगे संबोधित

Jhunjhunu News: कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) आज झुंझुनूं दौरे पर रहेंगे, जहां वह मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) के गांव आकर किसानों की महासभा में उन्हें संबोधित करेंगे. इसे लेकर पिछले 15 दिनों से राजेंद्र सिंह गुढ़ा खुद लोगों को न्यौता दे रहे हैं.

आज झुंझुनूं आएंगे सचिन पायलट, किसानों को करेंगे संबोधित

Udaipurwati, Jhunjhunu News: पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) आज झुंझुनूं दौरे पर रहेंगे. वे झुंझुनूं के गुड़ा गांव में किसान महासभा को संबोधित करेंगे. गहलोत खेमे से पायलट खेमे में आने के बाद मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में पायलट को लेकर आ रहे हैं. 

जिसे लेकर पिछले 15 दिनों से राजेंद्र सिंह गुढ़ा खुद गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाकर लोगों को न्यौता दे रहे हैं. गुड़ा गांव में करीब पांच एकड़ में सभा के लिए टैंट लगाया गया है.  मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ लिब​र्टी फॉर्म हाउस गुड़ा में तैयारियों का जायजा लिया. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुढ़ा ने कहा कि आजाद भारत की सबसे बड़ी सभा बुधवार को गुड़ा गांव में होगी. 

शेखावाटी में प्रधानमंत्री तक की सभाएं हुई है, लेकिन आज को होने वाली सभा सभी का रिकॉर्ड तोड़ देगी. उन्होंने दावा किया है कि आज को होने वाली सभा में एक लाख से ज्यादा की भीड़ जुटेगी. पायलट को सुनने के लिए हर वर्ग के लोगों में जबरदस्त उत्साह है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: CM अशोक गहलोत बोले- 8 फरवरी को पेश करूंगा बजट, सामाजिक सुरक्षा कानून लागू करे केंद्र

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले इसी लिबर्टी फॉर्म हाउस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा हुई थी, लेकिन इसके कुछ दिनों बाद ही राजेंद्र सिंह गुढा ने पायलट को सीएम बनाने की वकालत शुरू कर दी थी. 

ये लोग हो सकते हैं शामिल
इसके बाद से अब माना जा रहा है कि गुढ़ा पायलट के करीबी हैं. वे क्षेत्र में बुलाकर उनकी सभा करवाकर राजनीतिक संदेश और अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं. गुढ़ा के समर्थकों की मानें तो इस सभा में मंत्री मुरारीलाल, मीणा, श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्रसिंह शेखावत, इंद्राज गुर्जर विराट नगर, वन मंत्री हेमाराम चौधरी, चिड़ावा विधायक जेपी चंदेलिया, वाजिब अली, गिर्राज मलिंगा बाड़ी, जितेंद्र सिंह खेतड़ी, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी आदि भी आ सकते हैं. बहरहाल, राजनीतिक लिहाज से यह सभा काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. 

Trending news