Rajasthan Politics: कांग्रेस MLA मनोज मेघवाल का बड़ा बयान- सरकार के डर की वजह से नहीं हुई अब तक उपचुनावों की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442153

Rajasthan Politics: कांग्रेस MLA मनोज मेघवाल का बड़ा बयान- सरकार के डर की वजह से नहीं हुई अब तक उपचुनावों की घोषणा

Rajasthan Politics: विधायक मनोज मेघवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उपचुनाव की घोषणा अब तक हो जानी चाहिए थी, लेकिन सरकार को कहीं डर लग रहा है कि वे उपचुनाव में जनता के बीच कैसे जाएंगे.

mal manoj meghwal

Rajasthan Politics: झुंझुनूं उपचुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से गठित की गई समन्वय समिति के सदस्य व सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि उपचुनाव की घोषणा अब तक हो जानी चाहिए थी, लेकिन सरकार को कहीं डर लग रहा है कि वे उपचुनाव में जनता के बीच कैसे जाएंगे.क्योंकि सरकार के पास उपलब्धि नाम की चीज नहीं है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा माहौल बना हुआ है कि सरकार नाम की चीज नहीं है. ऐसे माहौल को सरकार को पता चल गया और उपचुनाव की घोषणा नहीं हुई. 

दरअसल विधायक मनोज मेघवाल कांग्रेस के मंडल स्तरीय संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे. सैनिकपुरा मंडल के संवाद कार्यक्रम में बोलते हुए झुंझुनूं के प्रभारी महासचिव रामसिंह कस्वां ने कहा कि हम अभी मंडल स्तर तक जा रहे है.  फिर पंचायत और गांव स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता हर एक वोट तक पहुंच रहा है और निगरानी रख रहा है. इस मौके पर सांसद बृजेंद्र ओला, जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा के साथ अन्य लोगों ने विचार रखे.

पढ़िए झुंझुनूं की एक और खबर

झुंझुनूं के सूरजगढ़ दौरे पर आए UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा है कि जयपुर हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर को लेकर कल, यानि कि सोमवार को आपको खबर मिल जाएगी. जिससे यह संभावना बन गई है कि सोमवार को मुनेश गुर्जर का निलंबन तय है.

UDH मंत्री झाबरसिंह खर्रा के बयान के बाद से ये माना जा रहा है कि सरकार ने अपने स्तर पर पूरी तैयारी कर ली है, सोमवार को मुनेश गुर्जर को निलंबित कर दिया जाएगा. इसके बाद करीब एक हफ्ते से ज्यादा समय से चल रही उठापटक को भी एक बार विराम लग जाएगा.

सूरजगढ़ में एक सवाल के जवाब में यूडीएच मंत्री ने झुंझुनूं नगर परिषद सभापति नगमा बानो को लेकर भी इशारों ही इशारों में कहा कि सभापति नगमा बानो पर भी आरोप है. उन्हें लेकर भी एक—दो दिन में आपको अवगत करवा दिया जाएगा. इस मौके पर मंत्री ने कहा कि मंत्रीमंडलीय उप समिति गठित होने के बाद प्रदेश में निकायों के पुनर्सीमांकन और पुर्नगठन का काम किया जाएगा.

Trending news