सूरजगढ़: बुहाना में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, खराब मौसम के कारण लिया गया फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436773

सूरजगढ़: बुहाना में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, खराब मौसम के कारण लिया गया फैसला

Surajgarh News: झुंझुनूं के बुहाना के समीप सोहली गांव में एक हैलिकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिंग की गई है, जिसके कारण गांव में ना केवल कौतुहल, बल्कि हड़कंप मच गया.

इमरजेंसी लैंडिंग

Surajgarh: झुंझुनूं के बुहाना से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के बुहाना के समीप सोहली गांव में एक हैलिकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिंग की गई है, जिसके कारण गांव में ना केवल कौतुहल, बल्कि हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं के बुहाना उपखंड के सोहली गांव में अचनाक एक हैलिकॉप्टर चक्कर लगाता रहा. यह बच्चों के लिए जहां कौतुहल का विषय बना रहा तो बड़े किसी अनहोनी की आशंका से ग्रसित रहें. 

साथ ही एक-दूसरे से हलीकाप्टर के बारे में जानकारी करने लगे कि क्या इस बारे में उन्हें कुछ पता है. हालांकि, कुछ देर बाद ही यह हैलिकॉप्टर सोहली पहाड़ी के पास एक खेत में लैंड कर गया. पता चला खराब मौसम के कारण आपातकालीन लैंडिंग कराई गई है. यह हैलिकॉप्टर हिमालयन हेली सर्विस प्राइवेट लिमिटेड का निजी था, जो चंडीगढ़ से जयपुर जा रहा था. 

आपको बता दें कि इसमें एक पायलट सहित इंजीनियर सवार थे. हैलिकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिंग पर पचेरी कलां थानाधिकारी बनवारीलाल मौके पर पहुंचे और पायलट से जानकारी ली. पायलट ने बताया कि मौसम खराब की वजह से लगातार दिक्कतें हो रही थी. इसके बाद हैलिकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है. मौसम साफ होने के बाद हैलिकॉप्टर ने जयपुर के लिए उड़ान भरीय.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news