राजस्थान चुनाव: टिकट वितरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1878579

राजस्थान चुनाव: टिकट वितरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दिया ये बयान

राजस्थान चुनाव: टिकट वितरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बयान दिया है. इसके अलावा भी उन्होंने अन्य बातें कही हैं,

राजस्थान चुनाव: टिकट वितरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दिया ये बयान

झुंझुनूं न्यूज: भाजपा की ओर से निकल जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा झुंझुनूं में हैं. सुबह नवलगढ़ से शुरू हुई भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा  दोपहर बाद झुंझुनूं पहुंची.यात्रा के झुंझुनूं पहुंचने पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा यात्रा का राजस्थानी तौर तरीकों से स्वागत किया गया. नगर परिषद के पास भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा परिवर्तन संकल्प यात्रा के रथ पर जेसीबी से पुष्प वर्षा कर यात्रा का स्वागत किया गया . इसके बाद यात्रा केशव आदर्श विद्या मंदिर में आम सभा के सभा स्थल पर पहुंची जहां पर जिले के भाजपाइयों ने यात्रा का स्वागत किया . 

शेखावाटी के अंदर परिवर्तन का तूफान-राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आम सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि शेखावाटी के अंदर परिवर्तन का तूफान खड़ा है . इस बार शेखावाटी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को जिताएगी .सर्वाधिक बिजली कटौती से शेखावाटी के किसान परेशान है .शेखावाटी एजुकेशन का हब है यहां के युवाओं के साथ पेपर लीक से छलावा हुआ है.

यहां के प्रशासनिक अधिकारी खुलेआम कह रहे हैं कि हमें ऊपर तक मंथली देनी पड़ती है. शेखावाटी में कानून व्यवस्था जर्जर है जिसके कारण यहां गैंगस्टर पनपे हैं. आचार संहिता लगने के दो सप्ताह शेष हैं जैसे ही आचार संहिता लगेगी और विरोध बढ़ेगा और निश्चित तौर पर शेखावाटी में भाजपा का कमल खिलेगा .पत्रकारों से बातचीत करते हुए टिकट वितरण को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पार्लियामेंट्री बोर्ड जल्द ही इसको लेकर फैसला करेगा. 

शेखावाटी में अपराध और अपराधी बेलगाम रहे हैं. इसका परिणाम सरकार को भुगतना पड़ेगा. मंत्री के सामने शिक्षकों और पटवारी द्वारा स्थानांतरण में पैसे लेने की बात कहना प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. इससे पहले केशव आदर्श विद्या मंदिर में भाजपा नेताओं द्वारा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का 51 किलो की माला से स्वागत किया गया .आम सभा के दौरान चौमूं विधायक रामपाल शर्मा ,प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बगड़ी, पूर्व सांसद सीआर चौधरी मौजूद रहे.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news