Jhunjhunu: ईनामी बदमाश मिला जयपुर में चाय के कप धोते हुए, फरारी के दौरान कई होटल्स में मांजे बर्तन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1379520

Jhunjhunu: ईनामी बदमाश मिला जयपुर में चाय के कप धोते हुए, फरारी के दौरान कई होटल्स में मांजे बर्तन

झुंझुनूं में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में वांछित 5000 रुपए का ईनामी बदमाश और गब्बर गैंग का सदस्य गुढ़ागौड़जी के छऊ निवासी 22 वर्षीय रमेश कुमार मुण्डीवाल पुत्र दयानंद को बगड़ थाना पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है.

Jhunjhunu: ईनामी बदमाश मिला जयपुर में चाय के कप धोते हुए, फरारी के दौरान कई होटल्स में मांजे बर्तन

बगड़ः झुंझुनूं में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में वांछित 5000 रुपए का ईनामी बदमाश और गब्बर गैंग का सदस्य गुढ़ागौड़जी के छऊ निवासी 22 वर्षीय रमेश कुमार मुण्डीवाल पुत्र दयानंद को बगड़ थाना पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है. आरोपी टीम को जयपुर में हल्दीघाटी मार्ग पर चाय की थड़ी पर चाय के कप धोते मिला. 

आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया है. ग्रामीण डीएसपी रोहिताश्व देवंदा ने बताया कि 9 सितंबर की रात पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की गाड़ी को गांव के पास ही टक्कर मार गाड़ी से नीचे उतारा गया. मुख्य अभियुक्त अरविंद उर्फ गब्बर, दिनेश मालसरिया समेत 10-12 बदमाशो ने सरिये, पाइप ओर लाठियों से पीट पीट कर हत्या कर दी. हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह के सुपरविजन और थानाधिकारी श्रवण कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई.

 मामले में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस लगातार भरसक प्रयास कर रही है. टीम द्वारा जयपुर शहर में सादा वस्त्रों में रैकी की गई, सीसीटीवी फुटेज चौक किए गए. फरार आरोपियों के शहर में नजदीकी लोगों से पूछताछ की गई. इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि आरोपी रमेश मुण्डीवाल जयपुर में हल्दीघाटी मार्ग पर चाय की थड़ी पर कप धोते देखा गया है और वहीं फुटपाथ पर रहता है. इस पर पुलिस टीम द्वारा हल्दीघाटी मार्ग पर सभी चाय की थडियों को चौक किया गया.

 जहां सूचना के अनुसार एक थड़ी से आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया. आपको बता दें कि पुलिस अब तक इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं रमेश मुंडीवाल ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि घटना के बाद से वह मारा-मारा फिर रहा था. इस दौरान खाने के लिए उसने होटलों-ढाबे में प्लेट धोई. वहीं अब वह जयपुर में एक चाय की थड़ी पर कप धो रहा था.

रिपोर्टर- संदीप केडिया

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं के सांतड़िया में दो टेंपों में सिरफिरे ने लगाई आग, शराब के नशे में आरोपी ने दिया इस घटना को अंजाम​

 

Trending news