Pilani: आईपीएल की तर्ज पर मिलेगा सुंदर दुकानों को ईनाम, नगरपालिका चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने लिया निर्णय
Advertisement

Pilani: आईपीएल की तर्ज पर मिलेगा सुंदर दुकानों को ईनाम, नगरपालिका चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने लिया निर्णय

चिड़ावा के सभी प्रमुख और बड़े मंदिरों बावलिया बाबा, कल्याण राय मंदिर, देवीजी मंदिर, स्टेशन पर दुर्गा मंदिर समेत अन्य मस्जिद भी रोशनी से नहा रहे है.

Pilani: आईपीएल की तर्ज पर मिलेगा सुंदर दुकानों को ईनाम, नगरपालिका चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने लिया निर्णय

Pilani: झुंझुनूं के चिड़ावा में भी दिवाली को और अधिक रोशन करने के लिए नगरपालिका ने पूरी तैयारी कर ली है. इस बार फिर से चिड़ावा में दुकानदारों के बीच कंपीटीशन होगा. सबसे सुंदर दुकान सजाने वाले दुकानदार को नगद ईनाम दिया जाएगा. इसके अलावा सांत्वना पुरस्कार दिया जाएगा. पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आईपीएल की तर्ज पर होगा. चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने बताया कि पार्षदों से चर्चा कर निर्णय लिया गया है कि दिवाली के दिन सबसे अच्छी और सुंदर दुकान सजाने वाले दुकानदार को पुरस्कृत किया जाएगा.

इसका पुरस्कार वितरण कार्यक्रम भी उसी दिन होगा. आतिशबाजी के बीच विजेता की घोषणा और पुरस्कृत किया जाएगा. उन्होंने बताया कि कोरोना के दो साल बाद इस बार दिवाली पर पहले जैसी रौनक दिखे  इसके लिए नगरपालिका ने शहर में लाइटिंग का जिम्मा लिया है. सभी प्रमुख मार्गों के डिवाइडरों पर तिरंगा लाइटिंग लगाने का कार्य चल रहा है. आज रात तक सभी प्रमुख मार्गों पर तिरंगा लाइटिंग जगमग हो जाएगी. कुछ मार्गों पर बीती रात से रोशनी बिखर भी रही है.

उन्होंने बताया कि इसके अलावा चिड़ावा के सभी प्रमुख और बड़े मंदिरों बावलिया बाबा, कल्याण राय मंदिर, देवीजी मंदिर, स्टेशन पर दुर्गा मंदिर समेत अन्य मस्जिद भी रोशनी से नहा रहे है. जिसकी व्यवस्था भी नगरपालिका चिड़ावा की ओर से करवाई गई है. वहीं छोटी दिवाली के दिन नगरपालिका कार्यालय में दीपोत्सव होगा. रंगोली सजाई जाएगी. इस मौके पर वाइस चेयरमैन अभय बड़सरा, ईओ जुबेर खान व समाजसेवी शीशराम सैनी बिल्लू आदि मौजूद थे.

Reporter-Sandeep Kedia

 

ये भी पढ़ें- 

दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा, 30 हजार कमर्चारियों को नियमित करने का लिया फैसला

Dhanteras Shubh Muhurt 2022 : धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news