सब्जी मंडी में ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट और लूट, जाते हुए बोला- पुलिस को बताया तो...
Advertisement

सब्जी मंडी में ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट और लूट, जाते हुए बोला- पुलिस को बताया तो...

Pilani, Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा में तीन दिन पहले अरड़ावता रोड पर शुरू की गई नई सब्जी मंडी में बीती रात को लूट की वारदात हुई है, जिसके बाद यहां के व्यापारियों में गुस्सा है.

 

सब्जी मंडी में ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट और लूट, जाते हुए बोला- पुलिस को बताया तो...

Pilani, Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा में तीन दिन पहले अरड़ावता रोड पर शुरू की गई नई सब्जी मंडी में बीती रात को लूट की वारदात हुई है, जिसके बाद यहां के व्यापारियों में गुस्सा है. जानकारी के मुताबिक बीती रात को एक ट्रक मालाखेड़ा अलवर से प्याज लेकर आया था. रात को ट्रक ड्राइवर अपने वाहन में ही सो गया. 

इसी दरमियान रात को तीन-चार युवक कैंपर में सवार होकर आए और ड्राइवर को जगाय और ड्राइवर ने ज्यों ही दरवाजा खोला तो उसके साथ युवकों ने मारपीट शुरू कर दी और उसके पास से पैसे और मोबाइल छीन लिए. साथ ही धमकी भी दी कि यदि वह इसकी शिकायत पुलिस को करेगा तो उसके गाड़ी के नंबर उन्होंने नोट कर लिए है और उसके बाद उसकी खैर नहीं, जिसके बाद ट्रक चालक पलदारों से माल खाली करवाकर मौके से ट्रक के साथ चला गया. 

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

सुबह जब व्यापारियों को इस घटना का पता चला तो सभी व्यापारियों ने विरोध किया और कहा कि यहां पर मंडी को शुरू कर दिया गया है, लेकिन प्रशासन को सुविधाओं के साथ-साथ सुरक्षा भी मुहैया करवानी चाहिए. 

एक व्यापारी ने यह भी आरोप लगाया कि रेलवे स्टेशन के पास उसके साथ भी कैंपर सवार युवकों ने लूट की कोशिश की, जिससे पूरे इलाके में भय का माहौल है. वहीं इस मामले में मंडी के चौकीदार हवासिंह ने बताया कि एक कैंपर में तीन-चार युवक मंडी में आए थे, लेकिन उसने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो आरोपी उसके साथ गाली-गलौच करते हुए फिल्मी स्टाइल में गाड़ी भगा ले गए.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news