Jhunjhunu: रोशनी से नहाया नवलगढ़, CM सलाहकार डॉ.राजकुमार शर्मा ने लाइटिंग को किया ऑन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402106

Jhunjhunu: रोशनी से नहाया नवलगढ़, CM सलाहकार डॉ.राजकुमार शर्मा ने लाइटिंग को किया ऑन

झुनूं के नवलगढ़ में ​ दिवाली के मौके सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा के निर्देश पर नवलगढ़ में पहली बार दीपावली के मौके पर विशेष सजावट की गई है. 

नवलगढ़ में की गयी दीवाली की रोशनी

Jhunjhunu: झुंझुनूं के नवलगढ़ में ​जैसे ही चेयरमैन शोयब खत्री और ईओ अनिल चौधरी ने शहर में  दिवाली के मौके पर की गई विशेष लाइटिंग को ऑन किया गया वैसे ही दीपोत्सव की चमक शुरू हो गई है. एक साथ नवलगढ़ शहर के सभी मुख्य रास्ते, मुख्य जगहों पर रोशनी हुई और पूरा शहर रोशनी से नहाया. ईओ अनिल चौधरी ने बताया कि रोशनी के पर्व दीपावली को खास बनाने के लिए नगरपालिका प्रशासन काम कर रहा है. कोरोना काल के दो साल बाद इस साल दीपोत्सव पर्व पर हेरिटेज सिटी आकर्षक सतरंगी रोशनी से जगमगाया गया है.

इस दौरान सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा के निर्देश पर नवलगढ़ में पहली बार दीपावली के मौके पर विशेष सजावट की गई है. पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया दिया गया है यह सजावट दिवाली के बाद तक रहेगी. एसडीएम सुमन सोनल, सुरेश शर्मा परसरामपुरा, पालिकाध्यक्ष शोयब खत्री, पालिका उपाध्यक्ष कैलाश चोटिया, घूमचक्कर व्यापार मंडल के अध्यक्ष कैलाश जांगिड़ ने बटन कर दबाकर लाइटिंग का शुभारंभ किया.

विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना से फीके हुए त्योहार में वापस चमक लौटेगी. इसके लिए नगर पालिका प्रशासन आमजन के साथ मिलकर त्यौहार मनाएगा, इसके लिए पूरे शहर में विशेष रोशनी व सजावट की जा रही है. कांग्रेस नेता डॉ. राजपाल शर्मा भी तैयारियों पर पूरी तरह मॉनीटरिग कर रहें हैं. घूमचक्कर इलाके से लेकर पूरे शहर में विशेष सजावट की गई है. चारों गेटों को सजाया गया है. नगरपालिका भवन पर भी इस बार विशेष सजावट की गई है. ईओ अनिल कुमार ने बताया कि इस विशेष सजावट को देखने के लिए इस बार दूर-दूर से लोग आएंगे. रात के समय फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी करने का क्रेज बढ़ गया है. वहीं रात से शुरू हुई सजावट को युवाओं ने अपने रील्स और स्टेटस वीडियो में जगह देना शुरू कर दिया है. लगभग हर युवा और हर कस्बेवासी के मोबाइल में लाइटिंग के वीडियोज पहुंच रहें हैं.

इस मौके पर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश जांगिड़, एडवोकेट बाबूलाल वर्मा, कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राजेश राठी, युवा नेता बलदेव सैनी, पार्षद महेंद्र सैनी, आरीफ चौहान, पार्षद अनिल शर्मा, रवि दायमा, सुनील सामरिया, अनु महर्षि, रवि चिरानिया, रूसतम ठेकेदार, कामेश्वरप्रसाद, दीपक सर्राफ, जाविद बिसायती, विकेश रॉयल, इमरान बेहलीम, ओमप्रकाश सैनी, विजय शर्मा व ओमी पंडित आदि मौजूद रहें. 

Reporter - Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Trending news