बहू के घर में एंट्री करते ही सास-ननद ने बरसाईं लाठियां, मां-मां कह रोता रहा 5 साल का मासूम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213367

बहू के घर में एंट्री करते ही सास-ननद ने बरसाईं लाठियां, मां-मां कह रोता रहा 5 साल का मासूम

Viral Video: झुंझुनूं शहर में एक विवाहिता का अपने ससुराल वालों से विवाद इतना बढ़ गया कि जब वह अपने ससुराल गई तो ससुराल वालों ने उसे घेरकर लाठियों से पीटा. केवल विवाहिता को ही नहीं, बल्कि पांच साल के मासूम की भी ससुराल वालों ने जमकर पिटाई की. 

बहू के घर में एंट्री करते ही सास-ननद ने बरसाईं लाठियां, मां-मां कह रोता रहा 5 साल का मासूम

Jhunjhunu Viral Video: राजस्थान के झुंझुनूं शहर में एक विवाहिता का अपने ससुराल वालों से विवाद इतना बढ़ गया कि जब वह अपने ससुराल गई तो ससुराल वालों ने उसे घेरकर लाठियों से पीटा. केवल विवाहिता को ही नहीं, बल्कि पांच साल के मासूम की भी ससुराल वालों ने जमकर पिटाई की. 

अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक लांबा गांव की शबीना की शादी 2015 में झुंझुनूं शहर के चूरू बाईपास क्षेत्र के रहने वाले इरफान के साथ हुई थी. 

दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है, लेकिन दोनों के बीच दहेज प्रताड़ना को लेकर तीन-चार साल से विवाद चल रहा है, जो न्यायालय में विचाराधीन है. इसी दरमियान तीन-चार दिन पहले शबीना अपने ससुराल गई, जहां पर उसे देखते ही ससुराल में मौजूद सास, ननद और अन्य सदस्यों ने शबीना पर लाठियों से हमला कर दिया. वहीं, अपनी मां को पिटते देख पांच साल का मासूम खूब रोया और जब मां से लिपटने लगा तो उसे भी उसकी दादी और बुआ ने मासूम के साथ भी मारपीट की. 

इधर, ससुराल पक्ष ने आरोप लगाया है कि शबीना जबरदस्ती घर का ताला तोड़कर घुसने का प्रयास कर रही थी. टोकने पर उसने मारपीट शुरू कर दी. 
साथ हीं, अपनी सास के भी कपड़े तक फाड़ डाले. ससुराल पक्ष की ओर से भी दो वीडियो सामने आए है, जिनमें एक में शबीना पत्थर से मकान का ताला तोड़ रही है, तो दूसरे में उसके ससुराल की महिला फटे हुए कपड़े में खुद को बचा रही है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहे है. ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news