उदयपुरवाटी में मोबाइल चोर गिरफ्तार, अन्य मामलों का भी हो सकता है खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1243538

उदयपुरवाटी में मोबाइल चोर गिरफ्तार, अन्य मामलों का भी हो सकता है खुलासा

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में किरोड़ी धाम से कुंड में स्नान कर रहे व्यक्ति का मोबाइल चुराने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

उदयपुरवाटी में मोबाइल चोर गिरफ्तार, अन्य मामलों का भी हो सकता है खुलासा

Udaipurwati: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में किरोड़ी धाम से कुंड में स्नान कर रहे व्यक्ति का मोबाइल चुराने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में झुंझुनूं के सूरजगढ़ निवासी अजीत शर्मा पुत्र सज्जन शर्मा ने पुलिस को सूचना दी थी कि वह अपने दोस्तों के साथ किरोड़ी धाम स्नान करने के लिए आया हुआ था.

इस दौरान कपड़े उतार कर किरोड़ी धाम कुंड में स्नान करने लगा.जहां से उसका मोबाइल चोरी हो गया.साथ ही पेंट में रखे 500 रूपए नगद तथा बाइक की चाबी भी चोर ले उड़ा.जब उसने चोरी के बाद हो हल्ला मचाया तो वहीं लोगों ने पीछा करते हुए सेठ सांवरिया मंदिर के पास पोस्ट ऑफिस के पास एक खंडहर मकान में तीन चार लड़के छुपे होने पर पहुंचे, जिसमें एक एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया.

आरोपी के पास चुराया गया मोबाइल भी मिला है.पुलिस ने इस मामले में अमन शर्मा पुत्र कमल शर्मा वार्ड नंबर 20 मीणा का मोहल्ला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.वहीं आरोपी से पूछताछ कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है.चोरी की वारदात में शामिल अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें-जयपुर के कालवाड़ से बड़ी खबर, बाइक शोरूम को चोरों ने बनाया निशाना

सीआई भंवरलाल कुमावत ने बताया कि किरोड़ी धाम में स्नान करने आए व्यक्ति की पेंट लेकर भागने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.जिस पर पीड़ित ने अमन पुत्र कमल शर्मा उनके साथी अंकित उर्फ छोटू पुत्र कैलाश सैनी तामीड़ा मोहल्ला उदयपुरवाटी, अंकुश पुत्र अमर चंद मीणा मीणा का मोहल्ला उदयपुरवाटी जो कि कुंड में स्नान कर रहे व्यक्ति की जींस की पेंट में रखा मोबाइल व ₹500 नगद मोटरसाइकिल की चाबी लेकर फरार हो गए.

थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अमन शर्मा पुत्र कमल शर्मा मारपीट सहित अन्य संगीन धाराओं में भी आरोपी के खिलाफ अपराध कार्य करने के मामले दर्ज हैं.पुलिस ने पूछताछ कर अन्य साथी अपराधियों की तलाश कर रही है वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.मुकदमा दर्ज होने के बाद थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत के निर्देशन में काम करने वाले टीम में शामिल हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह कांस्टेबल मनजीत सिंह कांस्टेबल भागीरथ सिंह कांस्टेबल राजेश ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

Reporter- Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news