फरारी काटने आए गंगानगर और चूरू के बदमाश पुलिस ने धरे, हथियार भी किए गए बरामद
Advertisement

फरारी काटने आए गंगानगर और चूरू के बदमाश पुलिस ने धरे, हथियार भी किए गए बरामद

एएसपी डॉ. तेजपालसिंह ने बताया कि शुरूआती पूछताछ में तीनों बदमाश नवलगढ़ इलाके में फरारी काटने आए थे.

 फरारी काटने आए गंगानगर और चूरू के बदमाश पुलिस ने धरे, हथियार भी किए गए बरामद

Jhunjhunu: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. फरारी काटने झुंझुनूं आए श्रीगंगानगर और चूरू जिले के बदमाशों को झुंझुनूं की नवलगढ़ पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए है. एएसपी डॉ. तेजपालसिंह ने बताया कि बीती रात को नवलगढ़ सीआई सुनिल शर्मा के पास सूचना आई थी कि बीकानेर और श्रीगंगानगर के कुछ बदमाश हथियारों के साथ नवलगढ़ आए हुए हैं. जिस पर सीआई ने दो अलग—अलग टीमें बनाकर गश्त शुरू की.

घूमचक्कर के पास नवलगढ़ पुलिस को श्रीगंगानगर जिले के जैतसर थाने के सात एलसी गांव निवासी भजनलाल मेघवाल मिला. जिसकी तलाशी ली तो उसके पास एक पिस्टल, एक मैगजीन और चार जिंदा कारतूस मिले. भजनलाल मेघवाल श्रीगंगानगर पुलिस का वांटेड है. जिस पर श्रीगंगानगर पुलिस ने दो हजार रूपए का ईनाम भी घोषित कर रखा है. इसके अलावा नवलगढ़ पुलिस की एक दूसरी टीम ने पोदार गेट के पास दबिश दी. जहां पर राजलदेसर चूरू का विष्णु पंडित तथा अनूपगढ़ का प्रकाश चौधरी भी हथियारों के साथ मिले. जिन्हें भी गिरफ्तार किया है.

एएसपी डॉ. तेजपालसिंह ने बताया कि शुरूआती पूछताछ में तीनों बदमाश नवलगढ़ इलाके में फरारी काटने आए थे लेकिन जिस तरह से बदमाशों के पास से दो पिस्टल, तीन मैगजीन और 11 जिंदा कारतूस मिले है उस लिहाज से माना जा रहा है कि बदमाश किसी वारदात को भी अंजाम दे सकते थे. इसे देखते हुए पूछताछ की जा रही है.

Reporter-Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पानी की शुद्धता के लिए सरकार का बड़ा फैसला, अब 33 हजार जलाशयों की मॉनिटरिंग तकनीकी रूप से होगी​

Trending news