विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को बंधक बनाया, बुरी तरह से मारपीट की, बाल भी काटे
Advertisement

विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को बंधक बनाया, बुरी तरह से मारपीट की, बाल भी काटे

प्रेमी राहुल के साथ आए चार दोस्त तो गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गए, लेकिन राहुल के अलावा उसका साथी अजय, धरसू निवासी सचिन और विशाल को ग्रामीणों ने पकड़ लिया

दोनों युवक जिनकी पिटाई हुई और बाल काटे गये

Khetri : राजस्थान के  झुंझुनूं के खेतड़ी में बबाई के ढाणी सिरवाला में ग्रामीणों ने हरियाणा से आए आठ युवकों में से चार को बंधक बना लिया और इनमें से एक के बाल तक काट डाले. युवकों के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की गयी. गंभीर रुप से घायल युवकों में से तीन का इलाज झुंझुनूं में चल रहा है, वहीं एक को जयपुर रेफर किया गया है.

प्रारंभिक तौर पर मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक हरियाणा के नारनौल का रहने वाले 23 साल के राहुल का प्रेम प्रसंग एक विवाहिता के साथ चल रहा था. इसी विवाहिता से मिलने के लिए राहुल अपने साथियों के साथ गांव पहुंचा था, लेकिन ग्रामीणों ने सभी को घेर लिया.

पति को हुआ शक कि बीवी की कोख में पल रहा बच्चा नहीं उसका, चाकुओं से पेट ही गोद डाला

राहुल के साथ आए चार दोस्त तो गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गए, लेकिन राहुल के अलावा उसका साथी अजय, धरसू निवासी सचिन और विशाल को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों ने युवकों की जमकर धुनाई की और फिर इनमें से एक के बाल काट दिए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को ग्रामीणों से छुड़वाया और खेतड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया।. जहां से चारों को झुंझुनूं रैफर किया गया. इसके बाद इनमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया.

रिपोर्टर- संदीप केड़िया

झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Rajsamand : मंदिर के पास बनी दीवार तोड़ने से गर्माया माहौल, पुलिस के जवान तैनात
 

Trending news