लोकल और दिल्ली के बदमाशों ने साथ मिलकर की रेकी, फिर पूर्व सैनिक के घर घुसकर वारदत
Advertisement

लोकल और दिल्ली के बदमाशों ने साथ मिलकर की रेकी, फिर पूर्व सैनिक के घर घुसकर वारदत

पुलिस ने 19 अगस्त को चिड़ावा के वार्ड-33 में पूर्व सैनिक महेंद्र सिंह को बंधक बनाकर की गई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों ने दिल्ली के कुछ बदमाशों के साथ कुछ लोगों की रेकी की.

लोकल और दिल्ली के बदमाशों ने साथ मिलकर की रेकी, फिर पूर्व सैनिक के घर घुसकर वारदत

Jhunjhunu: चिड़ावा पुलिस ने 19 अगस्त को चिड़ावा के वार्ड-33 में पूर्व सैनिक महेंद्र सिंह को बंधक बनाकर की गई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों ने दिल्ली के कुछ बदमाशों के साथ कुछ लोगों की रेकी की. इसके बाद पूर्व सैनिक महेंद्र सिंह के घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया गया.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

 पुलिस को जांच के दौरान जानकारी मिली कि सूरजगढ़ रोड पर तीन व्यक्ति एक किराए के मकान में करीब 10 दिन तक रुके थे, और उन्होंने घटना के पहले दिन ही मकान को खाली किया था. इसके बाद पुलिस ने इन व्यक्तियों की तलाशी के लिए हरियाणा गुरुग्राम में टीमें भेजीं. पुलिस को उक्त व्यक्तियों के दिल्ली में मूवमेंट होने की जानकारी मिली. इसके बाद झुंझुनूं पुलिस ने दिल्ली पुलिस और दिल्ली स्पेशल टीम को इस घटना की जानकारी दी और हरियाणा की सीआईए की टीमों को भी वारदात के बारे में सूचना दी गई. 

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई

झुंझुनूं पुलिस की टीमें लगातार गुरुग्राम में विशाल उर्फ काला की तलाशी के लिए दबिश दे रही थी, इसी दौरान दिल्ली स्पेशल टीम ने अभिषेक उर्फ शेरू, हिमांशु और उसके साथियों को किसी मर्डर की प्लानिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया . दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि हिमांशु और अभिषेक चिड़ावा में पूर्व सैनिक के घर हुई डकैती की वारदात में शामिल थे. इसके बाद झुंझुनूं पुलिस ने डकैती की वारदात में शामिल पांच अन्य आरोपी चतर सिंह, सुमेर सिंह, बुधराम नयूम और दिनेश को पिलानी से गिरफ्तार किया गया. 

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

उक्त वारदात के मुख्य सूत्रधार सुमेर सिंह और चतर सिंह हैं, जो कि पीड़ित महेंद्र सिंह के रिश्ते में भाई लगते हैं. इन्होंने पहले प्लानिंग की. इस प्लानिंग में इन्होंने बुधराम दिनेश कुमार और नयुम को शामिल किया प्लानिंग के तहत फेसबुक फ्रेंड विशाल उर्फ काला को बुलाया गया विशाल उर्फ काला अपने साथ अभिषेक और हिमांशु को लेकर आया, फिर बदमाशों ने रेकी कर इस वारदात को अंजाम दिया. झुंझुनूं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और आसूचना से मिली जानकारी के आधार लगातार दबिश देती रही, जिसके बाद दिल्ली पुलिस से मिले अहम सुरंगों के बाद वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news