राजस्थान के छोरे की सिंगर कुमार सानू के लिए गजब दिवानगी, फैन ने पेश की ये अनूठी मिसाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1829060

राजस्थान के छोरे की सिंगर कुमार सानू के लिए गजब दिवानगी, फैन ने पेश की ये अनूठी मिसाल

Rajasthan News:  राजस्थान के छोरे की सिंगर कुमार सानू के लिए गजब दिवानगी देखने के मिली. फैन ने पेश की अनूठी मिसाल पेश की. जिसके बाद कुमार सानू भी भावुक हो गए.

राजस्थान के छोरे की सिंगर कुमार सानू के लिए गजब दिवानगी, फैन ने पेश की ये अनूठी मिसाल

झुंझुनूं: संगीत के प्रति ऐसी दीवानगी और समर्पण की सिंगर कुमार सानू के गानों को सुनकर झुंझुनूं के बिबासर गांव के युवा ने गाना सिखा . कुमार सानू के प्रति ऐसी दीवानगी की कुमार सानू से मिलने के लिए साईकिल से 1200 किलोमीटर दूरी तय कर मुंबई पहुंच गया. झुंझुनूं के बीबासर गांव के युवा राकेश कुमार की जिन्होंने बचपन से कुमार सानू को अपना आइडियल माना और कुमार सानू के गानों को सुनकर सिंगिंग सीखी.

कुमार सानू और राकेश कुमार भावुक 

राकेश कुमार ने अनूठे तरीके से अपने आइडियल कुमार सानू से मिलने की सोची और जुलाई माह में साईकिल से झुंझुनूं से मुंबई के लिए रवाना हुए . राकेश कुमार ने झुंझुनूं से रवाना होने के बाद एक रील बना सोशल मिडिया पर शेयर की जिसके बाद कुमार सानू की टीम ने राकेश कुमार से संपर्क किया. मुंबई पहुंचने पर कुमार सानू उनसे मिले और उन्हें गले लगाया इस दौरान कुमार सानू और राकेश कुमार भावुक हो गए. 

200 किलोमीटर साईकिल से मुंबई पहुंचा शख्स

कुमार सानू ने कहा कि मेरे से मिलने के लिए 1200 किलोमीटर साईकिल से आना भावुक करता है .राकेश कुमार ने बताया कि वह अपने आइडियल से मिलकर अलग ट्रिब्यूट करना चाहता था इसी को लेकर उन्होंने साईकिल यात्रा के जरिए मुंबई पहुंचकर उनसे मिलने की सोची और फिर जुलाई माह में यात्रा शुरू कर 4 अगस्त को मुंबई पहुंचा और कुमार सानू से मिला. झुंझुनू पहुंचने पर राकेश कुमार ने कुमार सानू के साथ हुई मुलाकात को अपने दोस्त और परिवारजनों के साथ साझा किया.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news