उदयपुर मामले में खेतड़ी कस्बा बंद, कार्रवाई की मांग को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242130

उदयपुर मामले में खेतड़ी कस्बा बंद, कार्रवाई की मांग को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के विरोध में झुंझुनूं के खेतड़ी, पपुरना व बबाई के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर विरोध जताया. इस दौरान व्यापारियों ने एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है.

उदयपुर मामले में खेतड़ी कस्बा बंद, कार्रवाई की मांग को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

Khetri: उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के विरोध में झुंझुनूं के खेतड़ी, पपुरना व बबाई के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर विरोध जताया. इस दौरान व्यापारियों ने एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है.

व्यापार मंडल अध्यक्ष नवल किशोर पारीक के नेतृत्व में एसडीएम जयसिंह को दिए ज्ञापन में बताया गया कि जिस प्रकार से उदयपुर में एक गरीब टेलर कन्हैयालाल की कुछ जेहादी उन्मादियों द्वारा निर्मम हत्या कर दी जाती है और सरेआम उसका प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है, जो बिल्कुल ही कानून के खिलाफ है. सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए सर्वसमाज की एकजुटता का संदेश देना और आहत परिवार के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना सभी का कर्तव्य है.

यह आईएसआई या तालिबानी मानसिकता से ग्रस्त मनोरोगियों का राज्य में इस प्रकार का पहला दुस्साहस है.जिसके विरोध में खेतड़ी व्यापार संघ एवं हिंदू संगठन एक साथ इस कृत्य की घोर निंदा करते हुए राजस्थान सरकार से अपील करते हैं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. भविष्य में इस प्रकार की घटना न हो इसके लिए विशेष कार्यवाही भी की जाए.

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

घटना के विरोध में कस्बे के सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें. इस दौरान सब्जी मंडी, मुख्य बाजार, अंबे बाजार, करोल बाजार मे सन्नाटा पसरा रहा. एतिहात के तौर पर सीआई विनोद सांखला, एएसआई शेरसिंह फोगाट के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता बाजार में तैनात किया गया. इस दौरान पुलिस द्वारा मुख्य बाजार सहित कस्बे का भ्रमण करते हुए बबाई, पपुरना में पुलिस मार्च निकालकर लोगों से सौहार्द बनाने की अपील की.

सीआई विनोद सांखला ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी प्रकार की कोई सौहार्द बिगाड़ने जैसी बात सामने आती है तो उसके खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जाएगी.इस मौके पर पूर्व विधायक दाताराम गुर्जर, महामंत्री अमरचंद शर्मा, इंजीनियर धर्मपाल गुर्जर, पूर्व चेयरमैन उमराव कुमावत, सुधीर गुप्ता, अग्रवाल समाज पूर्व अध्यक्ष अनिल गुप्ता, नगेंद्र सोढ़ा विद्याधर सैनी, दिनेश सोनगरा, मिट्ठू शर्मा, कृष्ण गुर्जर, संजय गुर्जर, जयदीप फागणा, राकेश सोनी, रतन कुमावत, अजय भार्गव, योगेश पंसारी, संजयसिंह, कमलेश कुमार सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Reporter- Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news