Jhunjhunu: वाइस प्रिंसिपल ने छात्रा पर डाली बुरी नजर, गाड़ी में बहला फुसलाकर की अश्लील हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2181597

Jhunjhunu: वाइस प्रिंसिपल ने छात्रा पर डाली बुरी नजर, गाड़ी में बहला फुसलाकर की अश्लील हरकत

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के बगड़ थाना इलाके के इस्लामपुर गांव से शिक्षक पेशे को  शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है.  मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने वाइस प्रिंसिपल पर पॉक्सो एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के बगड़ थाना इलाके के इस्लामपुर गांव से शिक्षक पेशे को  शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है.  मामले में इलाके के स्कूल के वाइस प्रिंसिपल पर नाबालिग छात्रा अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए है.  पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर वाइस प्रिंसिपल पर पॉक्सो एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. 

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News:लोकसभा चुनाव को लेकर दीया कुमारी ने पदाधिकारियों की ली बैठक,कार्य का किया विभाजन,पढ़ें आज की बड़ी खबरें

मामले को लेकर इलाके के एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि, छात्रा ने अपने स्कूल के वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है . जिसमें उसने बताया है कि,  दो दिन पहले गुरूवार को वह परीक्षा खत्म होने के बाद, जब घर जा रही थी, तो स्कूल के पास ही उसे उसके वाइस प्रिंसिपल राजकुमार मिले.  जिन्होंने उसे घर छोड़ने की बात कहते हुए छात्रा को अपनी गाड़ी में बैठा लिया. इसके बाद सूनसान जगह पर ले जाकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत की. 

डरी सहमी छात्रा को आरोपी वाइस प्रिंसिपल ने उसके घर की कुछ दूरी पर उसे छोड़ा और चला गया. छात्रा ने घर आकर अपनी आप बीती अपनी मौसी और मां को बताया. जिसके बाद गुस्साए  परिजनों और ग्रामीण स्कूल पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया.

हंगामा बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई.  मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. साथ ही छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी वाइस प्रिंसिपल राजकुमार को गिरफ्तार किया.  और मामले की जांच शुरू कर दी. आपको बता दें कि वाइस प्रिंसिपल राजकुमार स्कूल में बॉटनी पढ़ाता है.

ये भी पढ़ें- तिजारा में महिला और दो नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news