झुंझुनूं: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे पैतृक गांव किठाना, अलर्ट मोड पर प्रशासन
Advertisement

झुंझुनूं: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे पैतृक गांव किठाना, अलर्ट मोड पर प्रशासन

जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने किठाना में सभी अधिकारियों से बैठक कर दौरे को लेकर उनके द्वारा की जा रही तैयारियों का फीडबैक लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए. 

झुंझुनूं: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे पैतृक गांव किठाना, अलर्ट मोड पर प्रशासन

Jhunjhunu: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के 8 सितंबर को प्रस्तावित किठाना गांव के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के किठाना दौरे को लेकर जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और एसपी मृदुल कच्छावा किठाना गांव पहुंचे और हेलीपैड सहित जोड़ियां बालाजी मंदिर सभा स्थल तथा राधा कृष्ण मंदिर और स्कूल भवन का जायजा लिया.

सुरक्षा को लेकर एसपी मृदुल कच्छावा और जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने किठाना में सभी अधिकारियों से बैठक कर दौरे को लेकर उनके द्वारा की जा रही तैयारियों का फीडबैक लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए. एसपी मृदुल कच्छावा ने सुरक्षा को लेकर किठाना गांव का बारीकी से जायजा लिया और कई जगहों पर बैरिकेडिंग को लेकर दिशा निर्देश दिए. 

यह भी पढे़ं- इन चीजों का कभी नहीं करें किसी से लेन-देन, घर में आ सकती है भुखमरी

बता दें कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहली बार अपने गांव किठाना 8 सितंबर को आएंगे. वे करीब ढाई घंटे किठाना में रुकेंगे. वे सबसे पहले जोड़ियां बालाजी में दर्शन करेंगे. इसके बाद राधा कृष्ण मंदिर में दर्शन करेंगे. फिर स्कूल भवन का शिलान्यास करेंगे. ग्रामीणों द्वारा उनका नागरिक अभिनंदन किया जाएगा. इसके बाद वे चूरू के सालासर धाम के लिए रवाना होंगे. 

पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाए जा रहे हेलीपैड का एसई शंकरलाल ने जायजा लिया. पीडब्ल्यूडी एसई शंकरलाल ने बताया कि कल तक पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा हेलीपैड बनाने का कार्य संपूर्ण कर दिया जाएगा इसके बाद ट्रायल होगा.

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

 

Trending news