Jhunjhunu: बिसाऊ में दुकानदार से मारपीट, मामले में तीन लोग गिरफ्तार
Advertisement

Jhunjhunu: बिसाऊ में दुकानदार से मारपीट, मामले में तीन लोग गिरफ्तार

राजस्थान में झुंझुनूं के बिसाऊ कस्बे में मंगलवार को मुख्य बाजार में एक दुकानदार के साथ मारपीट कर कुछ लोगों ने दुकान का सामान बाहर फेंक दिया. घटना के विरोध में व्यापारियों ने दुकानें बंद रखकर सांकेतिक जाम प्रदर्शन किया. 

Jhunjhunu: बिसाऊ में दुकानदार से मारपीट, मामले में तीन लोग गिरफ्तार

Mandawa, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के बिसाऊ कस्बे में मंगलवार को मुख्य बाजार में एक दुकानदार के साथ मारपीट कर कुछ लोगों ने दुकान का सामान बाहर फेंक दिया. घटना के विरोध में व्यापारियों ने दुकानें बंद रखकर सांकेतिक जाम प्रदर्शन किया. 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन मां बेटों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया तथा मौके पर यथास्थिति बनाते हुए दुकान का ताला खुलवा का मामला शांत करवाया. 

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिलाल पठान हमेशा की तरह मंगलवार अपनी दुकान पर आया. इतने में एक महिला सहित कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए दुकान की चाबी छीन ली और दुकान का सामान बाहर फेंक दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी महिला माया देवी उसके पुत्र शशिकांत, रविकांत को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया. दूसरी ओर जैसे-जैसे पता चला व्यापारी घटना के विरोध में लामबंद हो गए. सभी ने अपनी दुकानें बंद रखकर मुख्य बाजार में सड़क पर बैठकर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया. 

यह भी पढे़ं- Video: घूंघट ओढ़कर साइकिल चलाती लड़की ने किया डांस, छोड़ दिया हैंडल, फिर जो हुआ, खुद देखिए

व्यापारियों के विरोध को देखते हुए थानाधिकारी कमलेश कुमार मौके पर पहुंचे और दुकान का ताला खुलवा दिया. वहीं घटना से आहत व्यापारी बिलाल पठान मौके पर बेहोश हो गया. जिसको पार्षद बसंत चेजारा ने गोद में उठाकर कस्बे के निजी अस्पताल पहुंचाया. तबियत बिगड़ने पर उसे चूरू रैफर कर दिया गया. पालिकाध्यक्ष मुश्ताक अली ने भी मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की.

नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज
घटना को लेकर बिलाल के रिश्तेदार इकबाल पठान ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता हाजी अल्लादीन ने दुकान करीब 80 वर्ष पूर्व शंकरलाल पुजारी से किराए पर ली थी. उक्त दुकान अब्दुल वहीद के हिस्से में आई. अब्दुल वहीद का लड़का बिलाल मंगलवार सुबह करीब 6 बजे दुकान खोलने आया तो शंकरलाल की पुत्रवधु माया देवी और उसके दो पुत्र और साथ में सुरेंद्र सिंह मंड्रेला और उसके साथ पांच-सात व्यक्तियों ने दुकान खोलने से पहले ही बिलाल के साथ मारपीट की तथा दुकान का ताला खोलकर संपूर्ण सामान को बाहर फेंक दिया तथा दुकान के गल्ले पर पड़े करीब 2 हजार रुपए निकाल लिए. बिलाल उक्त घटना को देखकर बेहोश की हालत में हो गया. बिलाल को ऐसा देखकर आरोपी भाग गए.

व्यापारियों ने दिखाई एकजुटता
कस्बे के मुख्य बाजार में व्यापारी के साथ हुई अप्रत्याशित घटना को लेकर व्यापारियों ने एकजुटता दिखाते हुए जमकर विरोध जताया. कस्बे के व्यापारी राजीव क्याल, प्रमोद बंसल, कैलाश चेजारा, प्रमोद कसेरा, सुभाष खटीक, सुरेश प्रजापत, वेदप्रकाश आर्य, राजकुमार सोनी, भवानीशंकर महनसरिया, पवन तुनवाल, बजरंग शर्मा, रामगोपाल सोनी, रतन स्वामी सहित अन्य व्यापारियों ने घटना का विरोध जताते हुए अपनी दुकानें बंद कर दी. बाद में मौके पर भाजपा नेता गोविंदराम वर्मा, पार्षद सदीक खान, नेमीचंद, अब्दुल करीम, अदनान तंवर, ईस्माइल तंवर सहित अन्य ने व्यापारियों का समर्थन करते हुए उनके साथ सांकेतिक धरना देकर प्रदर्शन किया.

 

Trending news