Jhunjhunu: एनएमटी गर्ल्स कॉलेज में एसएफआई का पैनल जीता, चुनाव अधिकारी और प्रिंसीपल ने दिलाई शपथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321864

Jhunjhunu: एनएमटी गर्ल्स कॉलेज में एसएफआई का पैनल जीता, चुनाव अधिकारी और प्रिंसीपल ने दिलाई शपथ

झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर स्थित नेतराम मघराज टीबड़ेवाल गर्ल्स कॉलेज में आज छात्रसंघ चुनावों का परिणाम घोषित किया गया. सभी पदों पर एसएफआई के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है. 

एसएफआई का पैनल जीता

Jhunjhunu: झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर स्थित नेतराम मघराज टीबड़ेवाल गर्ल्स कॉलेज में आज छात्रसंघ चुनावों का परिणाम घोषित किया गया. सभी पदों पर एसएफआई के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है. अध्यक्ष पद पर एसएफआई की प्रत्याशी हेमलता शर्मा ने निर्दलीय प्रत्याशी पूजा सैनी को 23 वोटों से हराया. वहीं उपाध्यक्ष पद पर एसएफआई की ही नैंसी टांक तीन मतों से, महासचिव पद पर प्रियंका सहारण 84 मतों से और संयुक्त सचिव पद पर सीता खत्री छह मतों से चुनाव जीती है. 

सभी जीते हुए प्रत्याशियों को चुनाव अधिकारी और प्रिंसीपल ने शपथ दिलाई. इसके बाद पुलिस ने सभी विजयी प्रत्याशियों को उनके घरों तक पहुंचाया. चुनाव जीतने के बाद कॉलेज कैंपस से बाहर आई उपाध्यक्ष पद की विजयी प्रत्याशी नैंसी टांक भावुक हो गई. बेहद करीबी अंतर तीन वोटों से चुनाव जीतने के बाद वह परिजनों से लिपट गई और रो पड़ी. इसके बाद परिजनों ने उसे जीत की बधाई दी. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

अध्यक्ष हेमलता शर्मा ने बताया कि जिन मुद्दों पर उन्होंने चुनाव लड़ा था, उन वादों को पूरा करने के लिए वे पूरी कोशिश करेगी. कई सब्जेक्ट्स की पीजी कक्षाएं स्वीकृत नहीं है, जिसके लिए सरकार पर दबाव बनाया जाएगा. वहीं गर्ल्स कॉलेज होने के बावजूद यहां पर सिक्योरिटी गार्ड तक की व्यवस्था इतने सालों में नहीं हुई है, जिसे लेकर आवाज उठाई जाएगी. साथ ही साथ बंद लाइब्रेरी शुरू करवाई जाएगी.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

Trending news